अन्य

सीपी स्क्वाड एक्शन इन मोड

शराब विक्रेताओं और जुएं अड्डे पर लगातार कार्रवाई

अमरावती/ दि.18- सीपी डॉ.आरती सिंह के मार्गदर्शन में बनाई गई सीपी स्क्वाड की टीम बीते कई दिनों से अवैध व्यवसाय में लिप्त लोगों के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही है. शराब विक्रेताओं की धरपकड के साथ ही जुआरियों पर भी नकेल कस रही है.
शुक्रवार को सीपी स्क्वाड की टीम ने दो शराब विक्रेताओं के साथ ही 8 जुआरियों को हिरासत में लिया. जबकि इस कार्रवाई के दौरान दो जुआरी पुलिस को चकमा देकर फरार हुए.
मिली जानकारी के अनुसार सीपी स्क्वाड की टीम ने शुक्रवार की रात वलगांव थाना परिसर में गश्त लगा रही थी. इस समय सीपी स्क्वाड की टीम को पता चला की खारतलेगांव के साप्ताहिक बाजार में जुआ खेला जा रहा है. इसके बाद सीपी स्क्वाड की टीम खारतलेगांव में पहुंची. इस समय दिनेश मानकर, राजू वानखडे, गणेश अडबोल, फिरोज शहा हसन शहा, समाधर थेटे, मुकिंदा कडू, हितेश पडोले, किसन धांडे (सभी रहने वाले खारतलेगांव) को हिरासत में लिया. इस दौरान अशोक जुमले व अल्ताफ शेख पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए. इन जुआरियों के पास से नगद 10 हजार 550, 3 मोबाइल व जुआ सामग्री सहित 25 हजार 550 रुपयों का माल जब्त किया. इसके बाद सभी जुआरियों को वलगांव पुलिस के हवाले किया गया. सीपी स्क्वाड की टीम ने नागपुरी गेट थाना क्षेत्र में गश्त लगाते समय रतनगंज परिसर में छापामार कार्रवाई की. इस दौरान महिला शराब विक्रेता के घर से देशी शराब की 37 बोतले कुल 2 हजार 220 रुपयों का माल जब्त किया गया. पश्चात सीपी स्क्वाड की टीम ने फे्रजरपुरा थाना क्षेत्र में गश्ती के दौरान फे्रजरपुरा चौक परिसर में छापामार कार्रवाई की. इस दौरान विलास नगर में रहने वाले रामकृष्ण विश्वकर्मा के पास से 42 देशी शराब की बोतले व नगद 480 कुल 3 हजार रुपयों का माल जब्त किया गया. इसके बाद शराब विक्रेता को फे्रजरपुरा पुलिस के हवाले किया गया. यह कार्रवाई सीपी स्क्वाड के एपीआई योगेश इंगले, सूरज चव्हाण, राजीक रायलीवाले, निखिल गेडाम, सुभाष पाटील, जहीर शेख, नितीन गावंडे, रोशन वर्‍हाडे ने की.

Related Articles

Back to top button