अन्यअमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

सीआरपीएफ जवानों का वाहन टकराया ट्रक से

समृद्धि हायवे पर तलेगांव के पास हादसा

* एक की मृत्यु, चार घायल, एक चिंताजनक
धामणगांव रेलवे/दि.6 – नागपुर-मुंबई समृद्धि महामार्ग आज दोपहर एक बजे के दौरान भीषण अपघात का समाचार है. यह दुर्घटना तलेगांव थाना अंतर्गत क्षेत्र में घटी. जब सीआरपीएफ जवानों को लेकर जा रहे बीड से गढचिरोली वाहन को ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी. हादसा इतना भीषण था कि, एक फौजी की जगह पर ही जान चली गई. यह दुर्घटना धामणगांव टोल नाके के आगे तलेगांव के पास होने की प्रारंभिक जानकारी हमारे संवाददाता पवन शर्मा ने दी. उन्होंने बताया कि, हादसे में चार जवान घायल हुए हैं. एक घायल की हालत गंभीर रहने से यवतमाल जिला अस्पताल रेफर किया गया है. तीन घायलों का धामणगांव ग्रामीण अस्पताल में उपचार चल रहा है.
जानकारी के अनुसार सीआरपीएफ जवान की वैन एमएच 23-एएफ-5183 समृद्धि महामार्ग पर चैनल नं. 121 के पास सडक किनारे खडी थी. पीछे से आते ट्रक एनएल 01-एडी-8753 ने आकर टक्कर मार दी. जिससे यह वैन सामने चल रही अपनी ही बटालियन की जीप एमएच 23-एएफ-0148 से जा भिडा. धडक खतरनाक थी. जिससे जीप में सवार फौजी मीठा तेजेश्वर राव (36, विला, तहसील टेकडी, जिला श्रीकाकुलम) की मृत्यु हो गई.

इस वैन में सवार गिरीश कुमार और अब्दुल रऊफ गंभीर रुप से घायल हो गए. उन्हें 108 एंबुलेंस से यवतमाल भेजा गया है. उनके साथ कमांडंट निंबालकर भी रवाना हो गए है. दुर्घटना की खबर लगते ही तलेगांव के थानेदार रामेश्वर धोंडगे स्टाप के साथ मौके पर पहुंचे. महामार्ग पुलिस मदत केंद्र ने मिलकर घायलों को इलाज के लिए रवाना किया.

 

Related Articles

Back to top button