अन्यअन्य शहरविदर्भ

रास्ते पर हथियार से केक काटना पडेगा महंगा

बर्थडे बॉय को होगी जेल

वर्धा/ दि.17 – वर्तमान दौर में रास्ते पर जन्मदिन मनाने का नया ट्रेंड बढ गया है. मध्यरात्रि में रास्ते पर हुल्लडबाजी करते हुए जोर-जोर से डिजे बजाकर अनेक लोग जन्मदिन मनाते है. जिससे बाकी लोगों की भी परेशानियां बढ जाती है.ऐसे में इन प्रकारों पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस ने अब कमर कस ली है. मध्यरात्रि 12 बजे के बाद सार्वजनिक रास्ते पर बर्थडे मनाने पर बर्थडे बॉय को जेल की हवा खानी पडेगी.
यहां बता दें कि बीते महिनेभर में हिंगणघाट और रामनगर पुलिस ने रास्ते पर जन्मदिन मनाने वाले बर्थडे बॉय पर कार्रवाई करते हुए उन्हें जेल की हवा खिलाई है. इसलिए अब रास्ते पर जन्मदिन मनाने वाले और हथियार से केक काटने वालों के खिलाफ कडी कार्रवाई की जाएगी. यह जानकारी पुलिस अधिक्षक प्रशांत होलकर ने दी है.
बता दें कि गलीकुचो के अलावा सार्वजनिक स्थलों पर रात्रि के समय युवाओं में जन्मदिन मनाने का नया ट्रेंड ही शुरु हो गया है. भाईगिरी का क्रेज रहने वाले युवक तलवार, चाकू जैसे घातक हथियारों से केक काटकर डिजे की धुन पर थिरकते हुए जन्मदिन मनाते है. जिससे नियमों का उल्लंघन हो रहा है. वहीं आसपडोस में रहने वाले नागरिकों को भी परेशान होना पड रहा है. ऐसे में इन युवकों पर कार्रवाई करने की प्रक्रिया आरंभ की गई है.

रास्ते पर वाहन खडा कर केक काटने पर होगा अपराध दर्ज
केक काटते समय तलवार, चाकू जैसे हथियारों का उपयोग करना, रास्ते पर धिंगा मस्ती करना पडेगा महंगा. भाईगिरी का भूत रहने वालों को दिखाई जाएगी जेल की कोठडी.

वर्धा जिले में तीन लोगों पर कार्रवाई

मध्यरात्रि के समय आम रास्तों पर हाथ में तीक्ष्ण हथियार लेकर जन्मदिवस मनाने वाले तीन लोगों पर कार्रवाई करते हुए उन्हेें जेल हवा खिलाई है. हिंगणघाट पुलिस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट होने वाले वीडियों पर दोनों को गिरफ्तार कर उनके पास से हथियार जब्त किया है. वहीं रामनगर पुलिस ने शांति नगर परिसर में केक काटने से पहले युवक को हथियार के साथ गिरफक्तार कर जेल भेज दिया.

Related Articles

Back to top button