अन्यअमरावतीमहाराष्ट्र

जिला आपूर्ति विभाग को मिला आयएसओ प्रमाणपत्र

* जिलाधिकारी कार्यालय का पहला विभाग
 अमरावती/दि.10-सरकारी कार्यालय को आयएसओ का मानांकन प्रमाणपत्र मिलना दुर्लभ बात होने पर भी 1 मई को अमरावती जिलाधिकारी कार्यालय परिसर के जिला आपूर्ति विभाग को आयएसओ प्रमाणपत्र मिला है.
आयएसओ प्रमाणपत्र प्राप्त करने वाला यह जिलाधिकारी कार्यालय का पहला विभाग रहा है. नागरिकों के काम, शिकायतों का तेजी से निवारण करने वाले इस विभाग ने 10 विषयों का मानक पूरा किया है. इसलिए इस विभाग को आयएसओ मानांकन मिला है. जिलाधिकारी सौरभ कटियार के मार्गदर्शन में अधिकारी और कर्मचारियों के काम की गुणवत्ता बढ गई है. कामों का प्रामणिकरण, पारदर्शिता, लोकाभिमुखता, संवेदनशीलता लाने के लिए जिला आपूर्ति अधिकारी निनाद लांडे ने परिश्रमपूर्वक सभी मानक पूर्ण किए है.
प्रशासकीय कामकाज सक्षम रहने के साथही कार्यप्रणाली में सुधार किया जा रहा हो तो ऐसे विभाग को आयएसओ प्रमाणपत्र दिया जाता है. काम समय पर पूरा करना, विभाग से संबंधित सभी कार्यालयों की जनाभिमुख सेवा इसके लिए यह प्रमाणपत्र मिला है, ऐसा जिला आपूर्ति अधिकारी कार्यालय द्वारा बताया गया.

* विगत दो साल से शुरु थी निरीक्षण प्रक्रिया
आयएसओ प्रमाणपत्र प्राप्त करने वाला जिला आपूर्ति विभाग जिलाधिकारी कार्यालय का पहला विभाग है. इसके लिए विगत दो साल से निरीक्षण प्रक्रिया शुरु थी. हमने आयएसओ के लिए आवश्यक सभी शर्तें पूरी की. सफाई का ध्यान रखा, नागरिकों को सुविधाएं दी.
-निनाद लांडे, जिला आपूर्ति अधिकारी,
अमरावती

 

Related Articles

Back to top button