अन्यअमरावती

विद्यार्थियों के लिए निःशुल्क अभ्यास दौरा व इंडस्ट्री विजिट का आयोजन

पी.आर.पोटे पाटील एजूकेशनल ग्रुप का उपक्रम

* कुल 240 विद्यार्थी विमान से जाएंगे अभ्यास दौरे पर
अमरावती/दि.14- पी.आर.पोेटे पाटील अभियांत्रिकी व व्यवस्थापन महाविद्यालय के इलेक्ट्रॉनिक्स एंड टेलिकम्युनिकेशन इंजिनिअरिंग, इलेक्ट्रिकल इंजिनिअरिंग, सिविल इंजिनिअरिंग, मेकेनिकल इंजिनिअरिंग, एमबीए, एमसीए विभाग के कुल 240 विद्यार्थियों को महाविद्यालय द्वारा प्रायोजित विमान से निःशुल्क हैदराबाद व दिल्ली में अभ्यास दौरा व इंडस्ट्री विजिट आयोजित किया गया है.
आर्थिक परिस्थिति के कारण विद्यार्थी जीवन में प्रत्येक को विमान से यात्रा करना संभव नहीं होता. वहीं पैसे देकर अभ्यासदौरा या इंडस्ट्री विजिट के लिए जाना विद्यर्थियों के लिए असंभव होता है. जिसे देखते हुए पी.आर. पोेटे पाटील एजुकेशनल ग्रुप के उपाध्यक्ष श्रेयस पोटे पाटील की संकल्पना से भारत के विविध स्थानों पर महाविद्यालय के विद्यार्थियों के लिए निःशुल्क अभ्यास दौरा व इंडस्ट्री विजिट का आयोजन किया गया है.
इस अभ्यासदौरे के अंतर्गत प्रत्येक विद्यार्थी का नागपुर से हैदराबाद, नागपुर से दिल्ली विमान से जाना व आनि, थ्री स्टार होटल में हैदराबाद, दिल्ली में रहने व भोजन का संपूर्ण खर्च पी.आर. पोटे पाटील एजुकेशनल ग्रुप की ओर से किया जाएगा. उल्लेखनीय है कि सर्वप्रथम आगामी 19 जुलाई से 21 जुलाई दरमियान इलेक्ट्रॉनिक्स एंड टेलिकम्युनिकेशन इंजिनिअरिंग व इलेक्ट्रीकल इंजिनिअरिंग के 60 विद्यार्थियों का हैदराबाद में पश्चात 22 जुलार्ई से 25 जुलाई सिविल इंजिनिअरिंग विभाग के 60 विद्यार्थियों का व मेकेनिकल इंजिनिअरिंग के 60 विद्यार्थियों का हैदराबाद में इसी तरह 2 अगस्त से 5 अगस्त एमबीए, एमसीए विभाग के 60 विद्यार्थियों का दिल्ली में अभ्यास दौरा व इंडस्ट्री विजिट आयोजित किया गया है. इसमें हैदराबाद के इंडियन इन्स्टिट्यूट रिसर्च ऑर्गनाईजेशन व किर्लोस्कर इंडस्ट्री, दिल्ली के विप्रो, आयबीएम, इन्फोसिस कंपनियों को भेंट देकर वहां की कार्य पद्धति का अभ्यास करेंगे.
संस्था के उपाध्यक्ष श्रेयसदादा पोटे पाटील की इस अभिवन संकल्पना का प्राचार्य, शिक्षक व अन्य कर्मचारियों, विद्यार्थी एवं पालकों ने कौतुक किया है.

Related Articles

Back to top button