अन्यअमरावती

शहर के दिल्ली पब्लिक स्कूल में बॉलीवुड स्टार्स का जमावड़ा

जन्माष्टमी कार्यक्रम धूमधाम से मनाया गया

* अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी, अभिनेता अरशद वारसी, आदित्य पंचोली रहे उपस्थित
अमरावती/दि.16– क्षेत्र की शिक्षण जगत की अग्रणी संस्था डीपीएस अमरावती में सदैव नविन , अनूठा एवं आकर्षक करने का ध्येय निर्धारित है. यहाँ बच्चों के सर्वांगिण विकास हेतु शैक्षणिक गतिविधियों के साथ ही कई ज्ञानवर्धक, मार्गदर्शक एवं कलात्मक कार्यक्रम आयोजित करके उनका विकास किया जाता है. हमारे पूज्य भगवान श्रीकृष्ण के जन्मदिवस के अवसर पर श्रीकृष्ण जन्माष्ठमी कार्यक्रम को अत्यंत प्रभावी तरीके से करवाया गया.
राणा एजुकेशन सोसाइटी पदाधिकारियों द्वारा दहीहांड़ी के अनेकों कार्यक्रमों में हिंदी सिने जगत के कई ख्याति प्राप्त अभिनेता-अभिनेत्रियों ने जिले में इस अवसर पर अपने आगमन से क्षेत्र की जनता को हर्षोल्लास से भर दिया. इन कलाकारों ने समय-समय पर डीपीएस अमरावती में पहुँचकर बच्चों के साथ रूबरू संवाद एवं फोटोसेशन किया एवं उन्हें प्रोत्साहन भी दिया. जाने-माने हास्य अभिनेता राजपाल यादव के आगमन से प्रारम्भ हुआ इन हस्तियों का जमवाड़ा डीपीएस में निरंतर जारी रहा.
राजपाल यादव ने बच्चों के बीच बैठकर न केवल फोटो खिंचवाईं अपितु उन्हें गुरुमंत्र भी दिया. उन्होंने कहा कि केवल शैक्षणिक योग्यता से ही कोई अव्वल नहीं रहता बल्कि खेलकूद, नृत्य, गायन, शौर्य अपने देश के गौरव के लिए विभिन्न क्षेत्रों एवं पदों पर आसिन लोग भी जिंदगी में अव्वल कहलाते है. देश के लिए लड़ने एवं बलिदान देने वाला सैनिक भी देश के सर्प्रथम स्थान का हकदार होता हैं अतः अपनी उपलब्धियों का बखान न करके अपने से कमजोरों की मदद करने का जिम्मा उठाने वाला ही सच्चा इंसान होता हैं.

उसके उपरांत प्रसिद्ध अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने डीपीएस अमरावती पहुँचकर बच्चों का धन्यवाद किया और कहा कि छुट्टी के दिन भी उन्होंने स्कूल आकर ख़ुशी प्रदान की. उन्होंने बच्चों से सभी गतिविधियों के साथ ही समयसारिणी अनुसार पढाई करने का गुरुमंत्र दिया. स्वयं ही बताया कि वे भी कैसे अपने छोटे-छोटे दो बच्चों की स्कूल के क्रियाकलापों का ध्यान रखती हैं. इसी तारतम्य में नृत्य में पारंगत एवं संवाद कुशलता द्वारा हास्य करने में माहिर अभिनेता अरशद वारसी ने भी डीपीएस अमरावती पहुँचकर बच्चों की हौंसला अफजाई की. पश्चात बॉलीवुड में अभिनय की छाप छोड़ चुके प्रसिद्ध अभिनेता आदित्य पंचोली का डीपीएस में आगमन हुआ. उन्होंने बच्चों के साथ कई रोचक किस्से साझा किये. उनके साथ फोटो सेशन करके बच्चें फूलें नहीं समायें.

Related Articles

Back to top button