अन्यमुख्य समाचारविदर्भ

नागपुर में वर्ल्ड कप के तीन मैच कराएं

अनिल देशमुख का बोर्ड को पत्र

नागपुर/दि.29– राकांपा नेता और विधायक अनिल देशमुख ने क्रिकेट विश्व कप का एक भी मैच नागपुर में न रखने पर नाराजगी व्यक्त की. गुस्से गुस्से में उन्होेंने क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड को पत्र लिखकर नागपुर में एक- दो मुकाबले आयोजित करने की मांग कर डाली. यह पत्र बोर्ड अध्यक्ष रॉजर बिन्नी और सचिव जय शाह को भेजा है. देशमुख ने कहा कि विदर्भ के खेल प्रेमियों को बोर्ड के निर्णय ने निराश कर दिया है. कम से कम तीन मुकाबले नागपुर में कराये जाए, ऐसी मांग देशमुख ने पत्र में की है.
* अचरजभरा निर्णय
देश के मध्य में स्थित नागपुर में खेल के लिए सभी सुविधाएं रहने पर भी क्रिकेट विश्वकप का एक भी मुकाबला न रखने पर पूर्व मंत्री सुनील केदार ने आश्चर्य व्यक्त किया है. केदार ने कहा कि बीसीसीआई आत्मचिंतन करें. उन्होंने स्मरण कराया कि मुंबई क्रिकेट असो. के अध्यक्ष नागपुर के हैं. इसके बावजूद यहां एक भी मैच न होना, गलत लग रहा है. एक शो मैच तो अवश्य यहां होनी चाहिए.
* नागपुर की ओर दुर्लक्ष
सांसद कृपाल तुमाने ने भी कहा कि हाल के वर्षों में बीसीसीआई नागपुर की तरफ ध्यान नहीं दे रहा. जबकि पहले बोर्ड अध्यक्ष शशांक मनोहर नागपुर के थे. तब नागपुर में अनेक मुकाबले होते थे. अनेक देशों के क्रिकेटर यहां जौहर दिखा चुके हैं, सुविधाओं पर संतोष व्यक्त कर चुके हैं. रामटेक के सांसद ने कम से कम एक मुकाबला नागपुर में आयोजित करने की मांग रखी.

Related Articles

Back to top button