अन्यअमरावतीमहाराष्ट्र

लिटिल मिलेनियम स्कूल का भव्य उद्घाटन

किंडरगार्डन तक की शिक्षा का लंबा अनुभव

अमरावती/दि.09– लिटिल मिलेनियम स्कूल राजापेठ, अमरावती का उद्घाटन शनिवार 6 अप्रैल को सुबह एड. अशोक राठी के हाथों फीता काटकर किया गया. इस कार्यक्रम में संस्था के ऑनर समीर जयकांत सोमैया और केयूर जगदीश शाह भी मौजूद थे. कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि बीना जगदीश शाह, जयकांत धनजीबाई सोमैया, रश्मिकांत सोमैया, रमेश सोमैया, विक्रम शाह, पीयूष शाह, धनकुमार शाह, दिलीप शाह, प्रकाश शाह, जबकि अतिथियों में एड. विजय बोथरा, मनोज बख्तार उपस्थित थे. उद्घाटन कार्यक्रम नवकार, पन्नालाल नगर गार्डन के समीप बालाजी प्लॉट, राजापेठ में आयोजित किया गया था. उद्घाटन कार्यक्रम के दौरान बच्चों के लिए किड्स कार्निवल भी आयोजित किया गया था, जिसका बच्चों ने खूब आनंद उठाया.

उल्लेखनीय है कि, लिटिल मिलेनियम एजुकेशन प्रा. लिमिटेड, राजापेठ, अमरावती का पदार्पण शहर में हो चुका है. इस स्कूल में शैक्षणिक सत्र 2024-25 के लिए एडमिशन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है. स्कूल की डायरेक्टर धारा समीर सोमैया है. अभिभावक अपने 2 से 6 वर्ष तिक के बच्चों कोबुनियादी शिक्षा के लिए यहां एडमिशन दिला सकते हैं. 2 से 6 वर्ष तक के बच्चों को इस स्कूल में प्ले ग्रुप से किंडरगार्डन तक की शिक्षा दी जाएगी. साथ ही बच्चों के डे-केयर की सुविधा भी यहां उपलब्ध है. लिटिल मिलेनियम एजुकेशन को बच्चों के प्राथमिक शिक्षण का 15 वर्ष का अनुभव है. देश के 150 शहरों अनु में स्थित 750 प्री-स्कूलों में 2 लाख से ज्यादा बच्चों को बुनियादी शिक्षा प्रदान की जा रही है. इन स्कूलों से बुनियादी पढ़ाई कर निकले बच्चों का बड़े-बड़े स्कूलों में एडमिशन हुआ है.

* बंपर लकी ऑफर का उठाया फायदा
उद्घाटन अवसर पर बंपर लकी ऑफर भी रखा गया था. इसके अलावा जुड़वा बच्चों के लिए भी आकर्षक उपहार रखे गए थे. उद्घाटन कार्यक्रम में पहुंचे अभिभावकों ने लकी बंपर ऑफर का लाभ भी उठाया

Related Articles

Back to top button