अन्यअमरावती

स्टाइलिस्टा एक्जीबिशन का शानदार उद्घाटन, पहले ही दिन महिलाएं उमड़ी, आज अंतिम दिन

अमरावती/दि.29– कैंप रोड स्थित होटल महफिल इन में दो दिवसीय स्टाइलिस्टा एग्जिबिशन के नवरात्रि एवं दिवाली का आयोजन किया गया. जिसका उद्घाटन वाणी नवीनचंद्र रेड्डी, प्रियंका आहूजा भाराणी, डॉ. आशा हरवानी, किरण भेले एवं प्रीती डागा द्वारा किया गया. आयोजिका चांदनी सहसनानी ने बताया कि यहां देशभर के 40 से भी ज्यादा स्टॉल्स का एक्सक्लूसिव कलेक्शन वाजिब दामों और अमरावतीवासियों के लिए लाया गया है.
नवरात्रि सीजन के लिए लहंगों के साथ-साथ हैंडमेड और इमिटेशन ज्वेलरी का कलेक्शन यहां उपलब्ध है. जयपुर और कोलकाता के खास हैंडवर्क के सूट्स, ट्रेंडी कोर्ड सेट्स एवं गोटा पत्ती और कश्मीरी साड़ियों की भी रेंज यहां उपलब्ध है. ज्वैलरी में कोलकाता की स्पेशल ज्वैलरी के साथ साथ इंपोर्टेड इटालियन ज्वैलरी की भी काफी रेंज यह है. जयपुरी बेडशीट्स एवं दोहर भी उपलब्ध है. इसके साथ साथ इंपोर्टेड वेस्टर्न वेयर के भी खास स्टॉल लाए गए हैं. दिवाली त्योहार को देखते हुए तोरण और हैंडीक्राफ्ट्स की भी खास रेंज है.
इंदौर से आए मोनार्च कलेक्शन के होम डेकोर ने सभी का ध्यान केंद्रित किया. 10,000 से ज्यादा की खरीदारी पर ग्राहकों को चांदी के सिक्के मुफ्त दिए गए. आज 30 सितंबर को एग्जिबिशन का अंतिम दिन है.आयोजिका ने सभी अमरावतीवासियों से एग्जिबिशन का अवलोकन करने की अपील की है.

Related Articles

Back to top button