अन्यमुख्य समाचारविदर्भ

वझ्झर डैम से मिली पति-पत्नी की लाशे

9 माह पहले ही दोनों ने किया था प्रेम विवाह

* मौत या आत्महत्या की वजह अब तक अज्ञात
परतवाडा/दि.18 – यहां से पास ही स्थित वझ्झर डैम में आज सुबह एक युवक-युवती के शव पानी पर उतराते दिखाई दिए. जिन्हें देखते हुए पूरे परिसर में सनसनी मच गई. पश्चात पुलिस ने मौके पर पहुंचकर गोताखोर भोपाली की सहायता लेते हुए दोनों शवों को पानी से बाहर निकाला. जिसके बाद इन दोनों शवों की शिनाख्त चिखलदरा तहसील के चिचखेड में रहने वाले अंकुश उर्फ विक्की भोला बारवे (26) व उसकी पत्नी तुलसा अंकुश बारवे (22) के तौर पर हुई.
पता चला है कि, अंकुश उर्फ विक्की और तुलसा का प्रेम विवाह करीब 9 माह पहले ही हुआ था और दोनों चिचखेड गांव में राजी-खुशी रह रहे थे. ऐसे में फिलहाल यह पता नहीं चल पाया है कि, दोनों की मौत वझ्झर डैम के गहरे पानी में डुबकर कैसे हुई. क्या इन दोनों ने आत्महत्या की है और आत्महत्या करने के पीछे वजह क्या है. इस बात की परतवाडा पुलिस द्बारा जांच की जा रही है. थानेदार संदीप चव्हाण खुद इस मामले पर नजर रखे हुए है.

* दो दिन पूर्व घर से बिना बताए निकले थे
– परिजन हर ओर कर रहे थे तलाश
इसी बीच जानकारी मिली है कि, अंकुश उर्फ विक्की बारवे और उसकी पत्नी तुलसा बारवे दो दिन पूर्व ही अपने परिजनों को कुछ भी बताए बिना अचानक ही घर छोडकर बाहर निकले थे. ऐसे में परिजनों द्बारा दोनों की हर ओर खोजबीन की जा रही थी. वहीं आज दोनों पति-पत्नी के शव वझ्झर स्थित बांध से बरामद हुए. जिसकी जानकारी मिलने के बाद जांच पडताल शुरु करते हुए पुलिस ने प्राथमिक तौर पर पति-पत्नी के द्बारा आत्महत्या करने का अनुमान ही लगाया गया है. यह दोनों पति-पत्नी मोटरसाइकिल लेकर घर से निकले थे और आज वझ्झर बांध के किनारे पर उनकी मोटरसाइकिल भी पड़ी मिली है. घटना को लेकर चिखलदरा-परतवाडा में खलबली मची हुई है. विक्की के परिजनों को पुलिस ने जानकारी दी है. पोस्टमार्टम के बाद दोनों के शव उनके परिजनों को सौप दिए जाएंगे. आगे जांच जारी है.

Related Articles

Back to top button