अन्यअमरावतीमहाराष्ट्र

डीसीपी पर हाथ उठाने से कडू का इंकार

स्वयं शिंदे भी झुठला चुके हैं आरोप

* साइंसकोर मैदान विवाद का वायरल वीडियो
अमरावती/दि.1– साइंसकोर मैदान विवाद के समय का बताकर सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो के मामले में प्रहार जनशक्ति पक्ष के सर्वेसर्वा बच्चू कडू ने स्पष्ट कहा कि उन्होंने डीसीपी गणेश शिंदे पर हाथ नहीं उठाया. कडू ने कहा कि स्वयं डीसीपी शिंदे ऐसे किसी घटना को झुठला चुके हैं. भाजपा नेता गोपाल तिरमारे ने पत्रकार परिषद लेेकर कडू पर पुलिस उच्चाधिकारी पर हाथ उठाने का वीडियो उपलब्ध रहने और इस कारण कडू पर कार्रवाई की मांग की थी. इस बारे में पूछे जाने पर कडू ने कहा कि वीडियों में स्पष्ट दिखाई देता है कि उन्होंने डीसीपी को नहीं मारा.

विधायक कडू ने कहा कि वहां हजारों लोग थे. जो कुछ हुआ हजारों लोगोें के सामने हुआ. स्वयं डीसीपी अपने बयान में कह चुके है कि ऐसी कोई बात नहीं हुई. डीसीपी पर हाथ उठाने पर क्या वे अब तक खामेश रहते ? वायरल वीडियों को लेकर किए जा रहे दावे मनगढंत रहने की बात भी कडू ने कही.

उल्लेखनीय है कि बस डिपो के सामने स्थित साइंसकोर मैदान को लेकर प्रहार और भाजपा उम्मीदवारों में रस्साकशी हुई थी. पुलिस प्रशासन ने गृह मंत्री की सुरक्षा का हवाला देकर प्रहार का हक रहने के बावजूद मैदान अमित शाह की सभा हेतु उपलब्ध करवाया था. बच्चू कडू तमतमा गये थे. उन्होनें सैकडों कार्यकर्ताओं के साथ मैदान के लिए प्रदर्शन किया था. उस समय उनकी पुलिस अफसरान से तीखी बहस हुई थी. जिसके वायरल वीडियो को लेकर आरोप प्रत्यारोप किए जा रहे हैं.

Related Articles

Back to top button