अन्यअमरावतीमुख्य समाचार

हाथ में चाकू लेकर दहशत फैलाने वाले युवक को पकडा

फ्रेजरपुरा पुलिस की कार्रवाई

* दो साल के लिए किया था युवक को तडीपार

अमरावती/ दि.17 – पुलिस आयुक्तालय क्षेत्र से तडीपार किये गए आरोपी इन दिनों शहर में तडीपारी आदेश का उल्लंघन करते हुए प्रवेश कर रहे है. इन तडीपार आरोपियों को गिरफ्तार करने की प्रक्रिया भी तेज हो गई है. इसी कडी में फ्रेजरपुरा पुलिस ने गुरुवार की रात हाथ में चाकू लेकर घुम रहे युवक को हिरासत में लिया.
मिली जानकारी के अनुसार तडीपार आरोपी लाइब्ररी चौक निवासी खुशाल तायडे किशोर नगर से लाइब्ररी चौक पर हाथ में चाकू लेकर लोगों के बीच दहशत फैलाने का काम कर रहा था. इस समय फ्रेजरपुरा पुलिस की टीम परिसर में गश्त लगा रही थी. जैसे ही पुलिस को खबर मिली कि तडीपार आरोपी खुशाल तायडे हाथ में चाकू लेकर लोगों के बीच दहशत फैला रहा है. तब फ्र्रेजरपुरा पुलिस की गश्ती टीम लाइब्ररी चौक पहुंची. इसके बाद खुशाल तायडे को हिरासत में लिया. उसके खिलाफ धारा 142, 133 व आर्म एक्ट 4/25 के तहत अपराध दर्ज किया.
बता दें कि आरोपी खुशाल तायडे को पुलिस उपायुक्त के आदेश पर बीते 23 नवंबर 2020 से 2 साल के लिए जिले से तडीपार किया गया था. बावजूद इसके तडीपार आरोपी उपायुक्त के आदेशों का उल्लंघन कर कोई भी पूर्व सूचना न देते हुए गणेशोत्सव के दरमियान परिसर में हाथ में चाकू लेकर लोगों में दहशत फैलाने का काम कर रहा था.

 

Related Articles

Back to top button