अन्यअमरावतीमहाराष्ट्र

एमबीए के छात्रों ने वसा संस्था को क्रश कार्ट किया दान

विद्या भारती महाविद्यालय का अनोखा उपक्रम

अमरावती/दि.16-घायल पशुओं के इलाज के लिए मदद छात्रों को व्यवसाय और बिक्री कौशल में अनुभव देने के लिए विद्या भारती कॉलेज में प्रबंधन संकाय द्वारा हर साल उद्यम नामक एक दिवसीय कार्यक्रम आयोजित किया जाता है. इस वर्ष भी इस गतिविधि के सफल आयोजन के बाद इससे प्राप्त लाभ को वसा संस्था को दिया गया है.
विद्या भारती कॉलेज के मैनेजमेंट के संकाय और छात्रों ने दस्तूर नगर क्षेत्र के मंगलधाम कॉलोनी में गोवर्धन पर्वत पर स्थित श्री गौरक्षण पशु चिकित्सालय और वसा अनिमल्स रेस्क्यू सेंटर का दौरा किया. वसा संस्था प्रमुख शुभमनाथ सायंके एवं मुख्य चिकित्सक डॉ. सुमित वैद्य ने इस अवसर पर विद्यार्थियों को वसा संस्था एवं श्री गोरक्षण संस्था के कार्यों की जानकारी दी. छात्रों ने पशुओं की सुरक्षा, संस्था के कार्य और उनकी समस्याओं के बारे में जाना और प्रबंधन विभाग द्वारा पशुओं के चिकित्सा उपचार के लिए दान स्वरूप एक क्रैश कार्ट भी भेंट की. इस समय विद्यालय के प्राचार्य डॉ. प्रज्ञा येनकर ने इसके लिए विभाग और वसा संस्था को शुभकामनाएं दीं.विभाग प्रमुख डॉ. पूजा दम्मानी ने विद्यार्थीयों को मार्गदर्शन किया. विद्यार्थियों की ओर से इस कार्यक्रम का संचालन कार्तिक शिंगोटे, शुभम् दुधात, सत्यम डेरे ने किया. इस कार्यक्रम को वसा संस्था के अध्यक्ष शुभमनाथ सायंके, उपाध्यक्ष निखिल फुटाने, सचिव गणेश अकर्ते, डॉ. सुमित वैद्य, अनिमल्स रेस्क्युअर पुरूषोत्तम डोंगरे, राजेश्वर वंजारे, आर्यन जवंजाल, राहुल सुखदेवे, पीयूष सुरकार, किसन सोलंखे, मुकेश मालवे, ऋग्वेद भैसे उपस्थित थे.
जटिल सर्जरी के दौरान उपयोगी
हमारे पशु चिकित्सालय में एक महीने में 18-24 सर्जरी के मामले आते हैं. ऐसे में सर्जरी करते समय छात्रों द्वारा दिया गया यह क्रश कार्ट काफी काम आएगा. गोरक्षण संस्था और वसा संस्था हम विद्याभारती कॉलेज का, प्रबंधन विभाग, उनके पूरे टीचर स्टाफ और छात्रों के प्रति बोहोत आभारी हैं.
– निखिल फुटाने,उपाध्यक्ष,
वसा संस्था, अमरावती

Related Articles

Back to top button