अन्यअमरावतीमुख्य समाचार

मिलन मिठाई के संचालक अशोक शर्मा ने की खुदकुशी

महेश नगर स्थित निवास पर खुद को मारी गोली.

– दुनाली बंदूक से सीने पर किया फायर.
– घटना के वक्त परिजन गये हुए थे मंदिर.
– पुलिस के आला अधिकारी पहुंचे मौके पर.
– राजापेठ पुलिस कर रही मामले की जांच.

अमरावती/ दि. 20– स्थानीय राजापेठ पुलिस थाने के पास स्थित मिलन मिठाई नामक प्रतिष्ठान के संचालक अशोक होशियारसिंह शर्मा (60) ने महेश नगर स्थित अपने निवास पर बीती शाम 6.45 बजे के आसपास खुद को अपनी लाइसेंसी दुनाली बंदूक से गोली मारकर आत्महत्या कर ली. इस घटना के सामने आते ही शहर में अच्छा खासा हडकंप व्याप्त हो गया. वही मामले की जानकारी मिलते ही शहर पुलिस के आला अधिकारी व राजापेठ पुलिस का दल तुरंत मौके पर पहुंचे तथो पंचनामे की प्रक्रिया पूरी करने के उपरांत अशोक शर्मा के शव को पोस्टमार्टम हेतु भिजवाया गया. साथ ही मामले की जांच करने शुरू की गई.
जानकारी के मुताबिक मिलन मिठाई के संचालक अशोक शर्मा अपने परिवार के साथ महेश नगर स्थित अपने निवास पर रहा करते थे. शर्मा के परिवार में उनकी पत्नी व एक बेटे सहित दो विवाहित बेटियां और रविवार की शाम उनकी पत्नी व बेटा दीपावली की शुभकामना देने हेतु किसी रिश्तेदार के यहां गये हुए थे. इस समय अशोक शर्मा घर पर अकेले थे और उन्होंने अपने बेडरूम में अपनी लाइसेंसी दुनाली बंदूक को अपने सीने से सटाकर गोली चला दी. 12 बोर की गोली ने अशोक शर्मा की छाती को छलनी कर दिया और वे खून से लथपथ होकर वही पर गिर पडे. उधर शाम 7 बजे के आसपास अशोक शर्मा के परिजन घर पर वापस लौटे तो उन्हें घर का दरवाजा बंद मिला तथा कई बार आवाज देने के बावजूद भीतर से कोई प्रतिसाद नही आया तोे परिजनों ने एक खिडकी तोडकर अंदर झांका तो तब अशोक शर्मा जमीन पर लहुलुहान पडे दिखाई दिए. जिसकी जानकारी परिजनों ने तुरंत ही राजापेठ पुलिस को दी और पुलिस की मौजूदगी में घर का दरवाजा खोला गया. तब तक अशोक शर्मा की मौत हो चुकी थी.

* शारीरिक बीमारी से तनाव में थे अशोक शर्मा
जांच के दौरान पता चला कि करीब एक वर्ष पहले अशोक शर्मा के साथ एक हादसा घटित हुआ था. जिसमें उनके पैर की हड्डी टूट गई थी और ऑपरेशन के बाद उनके पांव में स्टील की रॉड डाली गई थी. लेकिन इसके बावजूद भी अशोक शर्मा अपने साथ और लगातार चल रहे इलाज पर होनेवाले खर्च से परेशान थे. सूत्रों के मुताबिक इस दौरान अशोक शर्मा पर काफी अधिक कर्ज भी हो गया था. जिसने उसकी वजह से उनकी परेशानी और भी अधिक बढ गई थी. संभवत: अपनी इसी चिंता और परेशानी से तंग आकर अशोक शर्मा ने बीती शाम यह आत्मघाती कदम उठाया. बहरहाल पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है.

* पोस्टमार्टम पश्चात हुआ अंतिम संस्कार
वही आज सुबह जिला शवागार में अशोक शर्मा के शव का पोस्टमार्टम किया गया. इसके बाद शव को अंतिम संस्कार हेतु शर्मा परिवार के सुपुर्द कर दिया गया. पश्चात महेश नगर स्थित निवास से अशोक शर्मा की अंतिम यात्रा निकाली गई और हिंदु मोक्षधाम में अशोक शर्मा के पार्थिव अंतिम संस्कार किया गया.

 

Related Articles

Back to top button