अन्यअमरावतीमुख्य समाचार

झूठे आरोप लगानेवाले विधायक रवि राणा पर दर्ज हो अपराध

युवा लॉयन्स के योगेश गुडधे ने की पत्रवार्ता में मांग

अमरावती/दि.6- विभिन्न सामाजिक काम करते हुए नागरिकों की समस्याओं को लेकर पूरी प्रखरता के साथ आवाज उठानेवाले युवा लॉयन्स ग्रुप के संस्थापक अध्यक्ष योगेश गुडधे के खिलाफ बडनेरा निर्वाचन क्षेत्र के विधायक रवि राणा ने बदनामीकारक आरोप लगाते हुए उनकी न्यूज चैनलों व प्रसार माध्यमों के जरिये बदनामी की. इसे लेकर 30 अक्तूबर को फ्रेजरपुरा पुलिस थाने में विधायक रवि राणा व उनके 13 सहयोगियों के खिलाफ शिकायत दी गई है. लेकिन अब तक संबंधितों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई. ऐसे में पुलिस द्वारा जल्द से जल्द मामले की जांच करते हुए विधायक रवि राणा व उनके सहयोगियों के खिलाफ अपराधिक मामला दर्ज किया जाये. इस आशय की मांग युवा लॉयन्स ग्रुप महाराष्ट्र राज्य के संस्थापक अध्यक्ष योगेश गुडधे व जिला प्रमुख अमित निकालजे द्वारा की गई.
जिला मराठी पत्रकार संघ के वालकट कंपाउंड परिसर स्थित मराठी पत्रकार भवन में बुलाई गई पत्रवार्ता में कहा गया कि, समाजसेवक योगेश गुडधे व युवा लॉयन्स ग्रुप द्वारा की जानेवाली समाजसेवा स्थानीय विधायक व भातकुली तहसील के जिप सदस्यों की आंखों में खटक रही है. ऐसे में वे इस संगठन और संगठन के संस्थापक अध्यक्ष को बदनाम करने का प्रयास कर रहे है. इसके साथ ही इस पत्रवार्ता में यह भी कहा गया कि, संगठन की शिकायत पर ही भातकुली तहसील के मौजे आसरा परिसर से गौणखनिज का अवैध उत्खनन करनेवाली आरआयपीएल कंपनी के 29 ट्रकों को भातकुली की तहसीलदार वर्षा मीणा ने पकडा था और कंपनी पर 90 लाख रूपयों का दंड लगाया था. इसके बाद एक बार फिर पांढरी-हातूर्णा रोड पर इसी कंपनी के अन्य 9 ट्रक पकडकर 21 लाख रूपये का दंड लगाया गया. किंतु अब तक इस कंपनी से प्रशासन द्वारा दंड की रकम वसूल नहीं की गई है और यह कंपनी अब भी लगातार गौणखनिज का उत्खनन कर रही है. इसी तरह भातकुली पुलिस स्टेशन अंतर्गत विभिन्न गांवों में अवैध धंधों की बाढ आयी हुई है. जिसके तहत बडे पैमाने पर अवैध शराब की बिक्री हो रही है. इसके खिलाफ भी प्रशासन द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की जा रही.
उपरोक्त जानकारियों के साथ ही इस पत्रवार्ता में युवा लॉयन्स ग्रुप की ओर से चेतावनी दी गई कि, यदि इन तीनों मामलों में आगामी दो दिनों के भीतर कार्रवाई नहीं की गई, तो सोमवार 8 नवंबर से युवा लॉयन्स ग्रुप द्वारा भातकुली स्थित सरकारी विश्रामगृह से भातकुली तहसील कार्यालय तक जनआक्रोश संताप मोर्चा निकाला जायेगा.
इस पत्रवार्ता में संगठन के प्रदेश प्रवक्ता डॉ. प्रशांत मेश्राम, प्रदेश महासचिव नितिश मोहिते, जिला महासचिव अंकुश सोलव, महिला जिला प्रमुख बरखा बोज्जे सहित प्रतिक हिवराले, शाहरूख भाई, अक्षय गोले, संदेश मेश्राम व पंकज सोनवने उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button