अन्य

10 हजार की रिश्वत लेते पुलिस हवालदार गिरफ्तार

पुलिस थाने में जमा मोटरसाइकिल व मोबाइल देने के लिए मांगे थे रुपए

रिसोर्ड पुलिस थाने में एन्टी करप्शन ब्युरो विभाग की कार्रवाई
वाशिम/ दि.8 – रिसोर्ड पुलिस थाने में नामजद शिकायतकर्ता की सहायता करने और पुलिस थाने में जमा मोटरसाइकिल व मोबाइल फिर से वापस लौटाने के लिए पुलिस थाने में कार्यरत हवलदार विशाल ऐकाडे ने 20 हजार रुपए की रिश्वत मांगी. आपसी समझौते पर 10 हजार रुपए की रिश्वत स्वीकारते समय एन्टी करप्शन ब्युरो विभाग के दल ने रंगेहाथों दबोचा. यह कार्रवाई रिसोड पुलिस थाना परिसर में की गई.
हवलदार विशाल कुंडलिक ऐकाडे को रिसोड पुलिस थाने के ईमारत परिसर में ही 10 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगेहाथों गिरफ्तार किया गया. यह कार्रवाई एसीबी के पुलिस उपअधिक्षक गजानन शेलके, निरीक्षक महेश भोसले, नितीन टवलारकर, दुर्गादास जाधव, विनोद मार्कंडेय, योगेश खोटे, रवि घरत, समाधान मोघड, शेख नावेद के दल ने की.
बुलढाणा में 400 की रिश्वत लेते पटवारी गिरफ्तार
बुलढाणा- शिकायतकर्ता के पिता की मार्च 2022 में मृत्यु हो गई. उनके नाम पर रहने वाली खेती का 7/12 वारिसदार के नाम दर्ज करने के लिए पटवारी प्रकाश म्हातारजी उंबरहंडे ने शिकायतकर्ता से 4 हजार रुपए की रिश्वत मांगी. इसकी शिकायत पर एन्टी करप्शन के दल ने पटवारी उंबरहंडे को रायपुर ग्रामपंचायत प्रांगण में रिश्वत स्वीकार करते हुए रंगेहाथों धरदबोचा.

Related Articles

Back to top button