अन्य

राज्य में फिर आएगा राजनीतिक भूकंप

विधायक बच्चू कडू ने की भविष्यवाणी

* संभावित तूफान में वज्रमूठ के बिखर जाने की बात कही
* नई सरकार ने खुद के मंत्री बनने का भी किया दावा
बुलढाणा/दि.2- बहुत जल्द राज्य में एक और राजनीतिक भूकंप आनेवाला है. जिसमें आज वज्रमूठ के तौर पर एक साथ दिखाई देने वाले कई राजनीतक दल बिखर जाएंगे और उस समय कौन सा दल कहां रहेगा, यह अभी नहीं कहा जा सकता. लेकिन यह तो तय है कि, राज्य में बहुत जल्द राजनीतिक तूफान आनेवाला है. जिसमें वज्रमूठ खुलकर बिखर जाएगी. इस आशय का प्रतिपादन पूर्व राज्यमंत्री व विधायक बच्चू कडू व्दारा किया गया.
उल्लेखनीय है कि कल 1 मई को महाराष्ट्र दिवस के उपलक्ष्य में मुंबई के बीकेसी मैदान पर महाविकास आघाडी की वज्रमूठ सभा आयोजित हुई थी. जिसमें ठाकरे गुट के नेता उद्धव ठाकरे सहित मविआ के अन्य नेताओं ने शिंदे गुट सहित भाजपा की जमकर आलोचना करते हुए मविआ की सरकार गिराने हेतु जिम्मेदार रहनेवाले बागी विधायकों की जमकर आलोचना की थी. जिसे लेकर प्रहार जनशक्ति पार्टी के नेता व विधायक बच्चू कडू ने उपरोक्त प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, आज भले ही वज्रमूठ सभा में कुछ दल एक साथ दिखाई दे रहे हैं. लेकिन यह स्थिति ऐसे ही नहीं बनी रहेगी, बल्कि जल्द ही राज्य में बेहद तेज राजनीतिक भूकंप व तूफान आनेवाला है. जिसमें मविआ की वज्रमूठ टूटकर बिखर जाएगी.
इसके साथ ही यहां पर मीडिया कर्मियों के साथ बातचीत में विधायक बच्चू कडू ने मंत्री पद को लेकर बडा बयान देते हुए कहा कि, जब राज्य में नई सरकार बनेगी, तो उन्हें उस सरकार में मंत्री पद जरुर मिलेगा. ज्ञात रहे कि शिवसेना में बगावत होने के बाद उस समय राज्यमंत्री रहनेवाले निर्दलिय विधायक बच्चू कडू ने शिंदे गुट का समर्थन किया था. पश्चात शिंदे गुट व भाजपा व्दारा सरकार स्थापित किए जाने पर बच्चू कडू को मंत्री पद मिलेगा, ऐसी सभी को उम्मीद थी. परंतु ऐसा नहीं हुआ. जिसके चलते मंत्री पद नहीं मिलने की वजह से विधायक बच्चू कडू के नाराज रहने की राजनीतिक गलियारे में चर्चा चल रही थी. साथ ही खुद विधायक बच्चू कडू ने भी इस विषय को लेकर कई बार अपनी नाराजगी खुले तौर पर जारी की थी. साथ ही अब उन्होंने यह उम्मीद जताई है कि राज्य में जब नई सरकार बनेगी, तो उस वक्त उन्हें मंत्री पद जरुर मिलेगा.

Related Articles

Back to top button