अन्यमहाराष्ट्र

शिवराज पाटिल की बहू भाजपा मेें

मुंबई/दि.01– कांग्रेस के बडे नेता शिवराज पाटिल चाकुरकर की पुत्र वधू अर्चना पाटिल ने आज भारतीय जनता पार्टी में एन्ट्री कर ली. इस समय प्रदेशाध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले, उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने डॉ. अर्चना का स्वागत किया. इसे कांग्रेस के लिए ऐन लोकसभा चुनाव में तगडा झटका माना जा रहा है. अर्चना पाटिल ने कहा कि मोदी के निर्णयों से प्रभावित होकर भाजपा में शामिल हुई है.
पाटिल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गत 10 वर्षो मेें अनेक बडे काम सहजता से किए है. विकास कामों से देश की प्रगति हुई है. महिलाओं के लिए नारी शक्ति वंदन बिल लाया. जिससे राजनीति से कतराने वाली महिलाओं का राजनीति में आने का मार्ग सुगम हुआ है. डॉ. पाटिल ने कहा कि उन्होंने सोनिया गांधी और सुषमा स्वराज जैसी नेत्रियों को करीब से देखा है. उनका काम देखा है. उनका मुझ पर बडा प्रभाव रहा है. इस समय फडणवीस ने शिवराज पाटिल के कामों की सराहना की. यह कहा कि पाटिल ने मूल्यों पर आधारित राजकारण किया. लातूर में कांग्रेस को तगडा झटका माना जा रहा है.

* दानवे, देशमुख से चर्चा नहीं
उपूूमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने इस समय स्पष्ट किया कि विपक्ष के नेता अंबादास दानवे और लातूर के विधायक अमित देशमुख के भाजपा में शामिल होने की कोई चर्चा नहीं है. वे हमारे प्रतिस्पर्धी है फिर भी नाहक किसी को संदेह के फेर में डालना अच्छी बात नहीं. उन्होंने मीडिया से भी बगैर कारण त्रास न देने की अपील की. डीसीएम ने दानवे और देशमुख के भाजपा प्रवेश की चर्चा को पूर्णविराम लगा दिया.

Related Articles

Back to top button