अन्य

भाजपा से इस्तीफा नहीं देना चाहिए था

बारामती दौरे में रामदास आठवले ने कहा

पुणे/दि.२२- महाराष्ट्र में बीजेपी के वरिष्ठ नेता एकनाथ खडसे ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. इसके साथ ही उन्होंने राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस पर उनका राजनीतिक करियर खराब करने का आरोप भी लगाया है. खडसे की नाराजगी पर केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने टिप्पणी करते हुए कहा है कि उन्हें बीजेपी से इस्तीफा नहीं देना चाहिए था.
बारामती के अपने दौरे में रामदास अठावले ने कहा, एकनाथ खडसे को भाजपा पार्टी से इस्तीफा नहीं देना चाहिए था. अगर उन्हें किसी दूसरी पार्टी में जाना था, तो खडसे जी को आरपीआई पार्टी में आना था.
अठावले ने कहा कि बीजेपी नेता एकनाथ खडसे ने इस समय पार्टी छोडऩे का जो निर्णय लिया है वो गलत है. ऐसा कहते हुए केंद्रीय मंत्री रामदास अठवले ने खडसे के निर्णय पर नाराजी जताई.
उन्होंने कहा, एकनाथ खडसे हमारे बहुत अच्छे मित्र हैं पर उन्होंने गलत निर्णय लिया है. कई साल उन्होंने बीजेपी के लिए काम किया है. बीजेपी संगठन मजबूत करने के लिए उनका बहुत बड़ा सहयोग है. मगर इस तरह पार्टी बदलना अच्छी बात नहीं है. उनको बहुत बधाई. अगर पार्टी छोड़ ही रहे हैं, तो मैंने रिपब्लिकन पार्टी में आने के लिए कहा था.
केंद्रीय राज्यमंत्री रामदास अठावले आज बारामती के बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने कन्हा नदी के टूटे हुए पुल का भी जायजा लिया. अठावले ने कहा कि महाराष्ट्र के बाढ़ प्रभावित किसानों की केंद्र सरकार की ओर से मदद करने के लिए प्रयत्न किए जाएंगे.
बाढग़्रस्त इलाकों का दौरा करते वक्त अठावले ने कहा कि नगर राज्य सरकार की बड़ी जिम्मेदारी है. इसके साथ ही उन्होंने मांग की कि राज्य सरकार को पचास हजार रुपये की मदद तुरंत देनी चाहिए.

Related Articles

Back to top button