अन्य

हम छोटे हैं तो क्या हुआ….

बच्चू कडू ने भाजपा को किया आगाह

अमरावती/दि.6-प्रहार जनशक्ति पक्ष के अध्यक्ष तथा विधायक बच्चू कडू ने महायुति की बैठकों के संदेशे ऐन समय पर मिलने पर नाराजगी व्यक्त की है. कडू ने यह कहा कि बैठक का विषय पता नहीं रहता. वे लोग सीधे मीटिंग के लिए बुलाते हैं. भाजपा समझती है कि सब अपने साथ है. किंतु यह गलत हैं. कडू ने कहा कि हम छोटे हैं तो क्या हुआ हमारा भी अस्तित्व है.
* कितनी सीटें मिलेगी
कडू ने कहा कि आगामी चुनाव में कौन से दल को कितने स्थान दिए जायेंगे, यह भाजपा को स्पष्ट कर देना चाहिए. सभी घटक पक्ष नाराज हैं. मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ही बैठक बुलाए, उपमुख्यमंत्री को भी इस बात का ध्यान रखना आवश्यक है. युति धर्म का पालन होना चाहिए. दोनों ओर से पालन होना चाहिए. एकनाथ शिंदे को पहले घटक दलों से चर्चा करनी चाहिए. फिर राज्य का दौरा आरंभ करना चाहिए. कडू ने कहा कि वे और राजकुमार पटेल अलग निर्णय नहीं करेंगे.
* डीपीसी बैठक का विषय
कडू ने भाजपा को स्मरण कराया कि उनकी पार्टी पूरे राज्य में हैं. जिला नियोजन समिति अथवा निराधार योजना की बैठक के बारे में न पूछे जाने पर कडू ने नाराजगी व्यक्त की है. कडू के वक्तव्य बार- बार संभ्रम पैदा कर रहे हैं. वे सत्तापक्ष के साथ हैं. किंतु युति पर हमला करने से नहीं चूकते. पिछले सप्ताह उन्होंने राकांपा शरद पवार गुट के अध्यक्ष शरद पवार की अपने घर चाय मेजवानी की थी.

Related Articles

Back to top button