अन्य

केंद्र सरकार ने जो फैसला लिया वह सही

पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा

मुंबई/दि.७– केंद्र सरकार की ओर से अभिनेत्री कंगना रनौत को वाई प्लस की सुरक्षा दिए जाने के फैसले को बीजेपी के सीनियर नेता और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने सही बताया है. उन्होंने कहा कि राज्य सरकार की जिम्मेदारी लोगों के जान की सुरक्षा करना है. अगर ऐसा नहीं हुआ तो हम ‘बनाना रिपब्लिक’ बन जाएंगे.
देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) ने कहा, अगर कोई गलत कहता है, अगर उनकी सोच गलत है, तो हम आपत्ति कर सकते हैं. लेकिन यह राज्य सरकार और संवैधानिक पदों पर बैठ लोगों की जिम्मेदारी है कि उनके जान की हिफाजत करें. अगर ऐसा नहीं होता है, तो हम बनाना रिपब्लिक बन जाएंगे. इसके साथ ही उन्होंने कहा, कानून का राज नहीं होगा. अगर आप किसी की राय को पसंद नहीं करते हैं तो उसके खिलाफ लीगल एक्शन लें लेकिन जिन्होंने संविधान की शपथ ली है उनकी ये जिम्मेदारी है कि सुरक्षा करें. मुझे लगता है कि केंद्र ने जो किया वह सही है.
वहीं केंद्र की तरफ से सुरक्षा मिलने के बाद कंगना रनौत ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का आभार व्यक्त किया. उन्होंने कहा, ये प्रमाण है की अब किसी देशभक्त आवाज़ को कोई फ़ासीवादी नहीं कुचल सकेगा,मैं अमित शाह जी की आभारी हूँ वो चाहते तो हालातों के चलते मुझे कुछ दिन बाद मुंबई जाने की सलाह देते मगर उन्होंने भारत की एक बेटी के वचनों का मान रखा, हमारे स्वाभिमान और आत्मसम्मान की लाज रखी, जय हिंद.

Related Articles

Back to top button