अन्य

अम्बुजा संस्थान के विकास के लिए धन की कोई कमी नहीं

प्रवीण पोटे का आश्वासन,सभागार का उद्घाटन

अमरावती/दि.14– धार्मिक संस्थाएं धर्म और संस्कृति की पवित्रता को बनाए रखने के लिए जिम्मेदार हैं. इसलिए संस्कृति की रक्षा के लिए धार्मिक संस्थाओं का विकास जन प्रतिनिधि होने के नाते हमारी जिम्मेदारी है. मुझे आज संस्थान के सभागार के लिए धन उपलब्ध कराकर इसका उद्घाटन करते हुए खुशी हो रही है. विधायक प्रवीण पोटे ने आज आश्वासन दिया कि अगर संस्थान के विकास के लिए जरूरत पड़ी तो हम 1 करोड़ तक का फंड मुहैया कराएंगे, फंड की कभी कमी नहीं होगी.

यहां श्री अंबुजा महाराज संस्थान के सभागार का उद्घाटन आज प्रवीण पोटे द्वारा किया गया. इस समय वह श्रद्धालुओं को संबोधित कर रहे थे. इस कार्यक्रम में भाजपा नेता तुषार भारतीय, योगिता गोरटे, सूर्यकांत बाम्बले, डॉ.कृष्णा राव पवार, खलील खान, डॉ. उपस्थित थे. रेपाले, संतोष शिंदे, श्रीकांत राठी एवं संस्थान के अन्य अधिकारी उपस्थित थे. संस्थान की ओर से. प्रवीण पोटे को गुलदस्ता और शॉल देकर सम्मानित किया गया. चलिए इस समय आगे की बात करते हैं. पोटे ने कहा कि बड़े धार्मिक संगठनों के साथ-साथ छोटे धार्मिक संगठन भी उतने ही महत्वपूर्ण हैं. भटकुली में अंबुजा महाराज का यह मंदिर हजारों भक्तों के लिए पूजा स्थल है. हम श्रद्धालुओं को अच्छी सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए सदैव प्रयासरत रहेंगे. पोटे ने इस अवसर पर बोलते हुए कहा. कार्यक्रम में बड़ी संख्या में श्रद्धालु, नागरिक और शहर के गणमान्य लोग उपस्थित थे.

* अमरावती-भातकुली सड़क ने विकास की गति बढ़ा दी
अमरावती से भातकुली सड़क के विकास के लिए हमने मंत्री रहते हुए प्रयास किया और करवाया. इस सड़क के विकास से दोनों शहरों में संचार एवं अन्य सुविधाएं बढ़ गई हैं. इसके साथ ही भातकुली कस्बे के विकास को भी गति मिली है. अच्छी सड़कें विकास की ओर ले जाती हैं. इस अवसर पर पोटे ने यह भी कहा कि यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, उपमुख्यमंत्री देवेंद्रजी फड़नवीस, नितिनजी गडकरी की दूरदर्शिता के कारण है कि हम अच्छी सड़कें बनाकर विकास की गति बढ़ा रहे हैं.

Related Articles

Back to top button