अन्य

दो नाबालिग व एक विवाहिता पर बलात्कार

चिखलदरा, मंगरुलदस्तगीर व वरुड तहसील की घटना

अमरावती/ दि.3 – जिले के ग्रामीण क्षेत्रों में नाबालिग युवती व महिलाओं पर अत्याचार की घटनाएं लगातार बढती जा रही है. चिखलदरा और मंगरुलदस्तगीर पुलिस थाने क्षेत्र में दो 12 वर्षीय नाबालिग युवतियों पर बलात्कार किये जाने की सनसनीखेज घटना उजागर हुई है, वहीं वरुड तहसील के मोरचुंद गांव में रुपए देने के बहाने विवाहीत महिला पर बलात्कार किया.
चिखलदरा पुलिस थाना क्षेत्र के एक गांव में 12 वर्षीय एक नाबालिग लडकी किराना सामान लाने के लिए दुकान पर जा रही थी. इस समय आरोपी डुम्या उर्फ राजकुमार काले (25) ने लडकी का मुंह दबाकर जोरजबर्दस्ती सुनसान इलाके में ले जाकर उसपर बलात्कार किया. यह बात किसी को बताना नहीं वर्ना जान से मार डालूंगा ऐसी धमकी दी. पुलिस ने शिकायत के आधार पर उसके खिलाफ अपराध दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरु की है.
नाबालिग 12 वर्षीय लडकी पर बलात्कार किये जाने की दूसरी घटना मंगरुल पुलिस थाना क्षेत्र में घटी. उस लडकी के पास कुछ दिन पहले उसकी मां को एक बडा एन्ड्राईड मोबाइल दिखा. इसपर उसकी मां ने लडकी से मोबाइल के बारे में पूछ तब लडकी ने वह मोबाइल आरोपी आनंद चंपतराव गवार्ले (30) ने लेकर दिया, ऐसा मां को बताया. उसी मोबाइल पर नाबालिग लडकी के साथ आनंद संपर्क करता था. उसे मैसेज भी भेजता था. लडकी के पालकों ने इसकी जांच की. 28 अप्रैल की रात 8 बजे आनंद गवार्ले ने नाबालिग लडकी को मोबाइल पर मिलने के लिए बुलाया. इसके बाद घर के पीछे एक खेत में ले जाकर आनंद ने लडकी पर बलात्कार किया. यह जानकारी लडकी ने पालकों को दी. तब लडकी के मां ने आनंद गवार्ले से पूछा. तब उसने लडकी की मां को भी धमकी दी. तब लडकी की मां ने मंगरुल दस्तगीर पुलिस थाने में शिकायत दी.
ऐसी ही तीसरी घटना मोरचुंद परिसर में घटी. एक विवाहीत महिला को रुपए देने के बहाने बुलाया और उसपर जोरजबर्दस्ती बलाकार किया. इस मामले में वरुड पुलिस ने आरोपी ऋषिकेश गिरधर ठाकरे के खिलाफ दफा 376, 506 कि तहत अपराध दर्ज किया. आरोपी ने यह बात किसी से न बताने का कहते हुए जान से मारने की धमकी दी. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

सोशल मीडिया पर दोस्ती पडी महंगी
बेनोडा पुलिस थाना क्षेत्र की एक 22 वर्षीय युवती की इंस्टाग्राम पर आरोपी विशाल मिलिंद चव्हाण (23, पुसद) के साथ पहचान हुई. विशाल ने फोन पर युवती को अपने गांव के घर में बुलाया. वहां युवती को विवाह का प्रलोभन देकर युवती पर बलात्कार किया, ऐसा आरोप लगाते हुए युवती ने शिकायत दी. इसपर बेनोडा पुलिस ने विशाल चव्हाण के खिलाफ अपराध दर्ज कर कार्रवाई शुरु की है.

Related Articles

Back to top button