अन्यविदर्भ

दो माह पूर्व की चोरी का अब हो रहा वीडियो वायरल

परतवाडा के पीआई ने कहा कोई शिकायत दर्ज नहीं

परतवाडा/दि. 13– दुकान में भीड को देख मौका देखकर हाथसफाई करने की घटनाएं इसके पूर्व अनेक बार घटित हुई है. लेकिन वर्तमान दो माह पूर्व शहर के एक किराणा दुकान में हुई चोरी की घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस संबंध में परतवाडा के निरीक्षक संदीप चव्हाण ने बताया कि, मामले की कोई शिकायत दर्ज नहीं हुई है. लेकिन घटना दो माह पूर्व की रहने के बावजूद संबंधित महिला की तलाश जारी है.

रविवार 12 मई को परतवाडा में सिंहोर के पंडित प्रदीप मिश्रा की शिवमहापुराण कथा का समापन हुआ. कथा आरंभ होने के पहले ही दिन यहां अलग-अलग राज्य व जिलो से लाखो की संख्या में भक्तगण पहुंचे. लेकिन इस भीड में चोरी की घटना घटित न होने के लिए ग्रामीण पुलिस प्रशासन पहले से सतर्क था और कथा स्थल से संदिग्ध 44 लोगों को कब्जे में लिया था. इसके बावजूद चैन स्नैचिंग, जेब कटने अथवा महिलाओं के पर्स चोरी होने की घटनाओं को रोकने के लिए परतवाडा सहित ग्रामीण पुलिस प्रशासन हर दिन सतर्क रहा. इस कारण कहीं भी कोई घटना घटित नहीं हुई. लेकिन इस दौरान शहर में एक वीडियो वायरल हुआ. हरिशंकर किराणा दुकान में एक महिला इस किराणा दुकान में ग्राहको की भीड को देखकर तेल की एक डबकी चुराकर पलायन कर गई. दुकान संचालक सदाशीव डोहरे को दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में यह बात दिखाई दी तब उसने संबंधित बुरखाधारी महिला को काफी खोजने का प्रयास किया. लेकिन पता नहीं चला. दो माह पूर्व घटित चोरी की इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद परतवाडा पुलिस ने संबंधित दुकानदार को बुलाकर जानकारी भी ली. लेकिन सदाशीव डोहरे ने इस संबंध में शिकायत दर्ज न करने की बात कही.

* घटना दो माह पूर्व की
हरिशंकर किराणा दुकान में हुई चोरी के सीसीटीवी फुटेज पुराने है. जो अभी परतवाडा में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है. दो माह पूर्व ही पुलिस को इस घटना का पता चलने के बाद संबंधित दुकानदार को बुलाया गया था. लेकिन उसने शिकायत देने से इंकार किया. लेकिन फिर भी पुलिस द्वारा उस बुरखाधारी महिला की तलाश की जा रही है.
– संदीप चौव्हाण
निरीक्षक, परतवाडा.

Related Articles

Back to top button