अन्य

दूसरी के संग रासलिला मनाते पति को पत्नी ने रंगेहाथ पकडा

एसआरपीएफ कैम्प परिसर की घटना

अमरावती/ दि.16 – पत्नी मायके गई इस दौरान पति ने दूसरी महिला को घर में लाकर उसके साथ रासलिला मनाते हुए पत्नी ने रंगे हाथ पकडा. जिससे अच्छा खासा हंगामा मच गया. फे्रजरपुरा पुलिस ने पति के खिलाफ अपराध दर्ज किया. यह घटना एसआरपीएफ कैम्प परिसर में शाम के वक्त घटी.
एसआरपीएफ में कार्यरत जवान ने पत्नी से दो-तीन माह पहले विवाद किया था. तब पत्नी गुस्से में मायके चली गई थी. पत्नी मायके चले जाने से पति सरकारी क्वार्टर में बिनधास्त रहने लगा. उस जवान ने शाम 6 बजे एक महिला को अपने सरकारी क्वार्टर में लाया. घर में दोनों रासलिला मना रहे थे, इसकी पत्नी को खबर मिली. तब वह उसके भाई को लेकर घर पहुंची. पत्नी ने दरवाजा खटखटाया, दरवाजा खोलते ही सामने पत्नी खडी दिखाई दी. पति ने दरवाजा बंद करने का प्रयास किया. परंतु पत्नी व उसके भाई ने दरवाजे को धक्का मारकर घर में प्रवेश किया. अंदर दूसरी महिला लज्जीत अवस्था में दिखाई दी. यह देखकर पत्नी ने रौद्ररुप धारण किया. पत्नी के हंगामे के कारण पडोसियो की भीड इकट्ठा हो गई. घर में हुए इस हंगामे का कोई वीडियो निकाल रहा था तो कोई मोबाइल में फोटो निकाल रहा था. पति ने पत्नी और उसके भाई को काफी समझाने का प्रयास किया, मगर वे सुनने को राजी नहीं थे.
आखिर यह मामले को लेकर पत्नी पुलिस थाने में जा पहुंची. पुलिस ने दोनों को समझाने का प्रयास किया, परंतु पत्नी ने पति के खिलाफ अपराध दर्ज करने की भूमिका अपनाई. उसके कारण एसआरपीएफ जवान ने जिस महिला को रुम पर लाया था, उस महिला को अपने ही साले के खिलाफ छेडखानी करने का अपराध दर्ज कराने का कहा और वह महिला भी शिकायत देने के लिए तैयार हुई, इस वजह से पत्नी व उसका भाई घबरा गया. पत्नी की शिकायत पर अदखलपात्र अपराध दर्ज किया गया. इस मामले में पति ने दो महिला समाजसेविका के माध्यम से पत्नी को फे्रजरपुरा पुलिस थाने बुलाकर दोनों पति-पत्नी साथ में रहेेंगे, ऐसा लिखवाया, परंतु उस रासलिला की घटना से एसआरपीएफ कैम्प परिसर में अच्छी खासी चर्चा शुरु हो गई.

Related Articles

Back to top button