खेल

आकाश चोपड़ा नेे कसा धोनी की टीम पर तंज

चेन्नई अब सुपरकिंग्स नहीं रही

नई दिल्ली/दि.२४– इंडियन प्रीमियर लीग 2020 (IPL2020) में चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) का प्रदर्शन बेहद ही खराब रहा. शुक्रवार को तो चेन्नई सुपरकिंग्स ने खराब क्रिकेट की हदें ही तोड़ दी. चेन्नई की टीम पहली बार इस टूर्नामेंट में 10 विकेट से हारी. मुंबई इंडियंस ने चेन्नई की टीम को शारजाह के मैदान पर महज 114 रनों तक सीमित किया और फिर उसके ओपनर ईशान किशन और क्विंटन डिकॉक ने महज 12.2 ओवर में लक्ष्य हासिल कर लिया. चेन्नई सुपरकिंग्स की इस हार को देख कई पूर्व क्रिकेटर दंग रह गए, उन्हें भरोसा ही नहीं हुआ कि हर बार आईपीएल के प्लेऑफ में पहुंचने वाली धोनी की टीम इस तरह का प्रदर्शन करेगी. चेन्नई सुपरकिंग्स की मुंबई के खिलाफ हार के बाद पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने धोनी ब्रिगेड पर बड़ी टिप्पणी कर दी.
चेन्नई नहीं रही सुपरकिंग्स!
आकाश चोपड़ा ने चेन्नई की हार के बाद अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने बड़ी बात कह दी. आकाश चोपड़ा ने कहा कि चेन्नई की टीम अब सुपरकिंग्स नहीं रही. इसके अलावा आकाश चोपड़ा ने ऋतुराज गायकवाड़ और जगदीशन का बचाव भी किया. उन्होंने कहा कि युवा खिलाडिय़ों को इस सीजन में ज्यादा मौका नहीं मिला है.
आकाश चोपड़ा बोले, चेन्नई अब सुपरकिंग्स नहीं रही. मुंबई इंडियंस ने चेन्नई सुपरकिंग्स को हराकर अंक तालिका में टॉप पर जगह बना ली है. जब चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम बल्लेबाजी करने आई तो उन्होंने युवा खिलाडिय़ों को मौका दिया. मैं युवा खिलाडिय़ों पर ठीकरा नहीं फोडऩा चाहूंगा क्योंकि उन्होंने ज्यादा मैच खेले ही नहीं हैं. ऋतुराज गायकवाड़ पहले ओवर में आउट हो गए. अगले ओवर में रायडू और जगदीशन भी आउट हो गए. आकाश चोपड़ा ने आगे कहा, जिस तरह से जडेजा ने बोल्ट के खिलाफ बड़ा शॉट खेलकर अपना विकेट गंवाया और फिर धोनी भी आउट हो गए. ये चेन्नई सुपरकिंग्स जैसी क्रिकेट नहीं थी.

Related Articles

Back to top button