खेल

ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो आईपीएल से बाहर

चेन्नई सुपर किंग्स को एक और झटका

दुबई/दि.२१-चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो (All-rounder Dwayne Bravo ) ग्रोइन की चोट के कारण इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं, जिससे प्ले ऑफ में जगह बनाने की दौड़ से लगभग बाहर हो चुकी इस टीम की मुश्किलें और बढ़ गई हैं.
37 साल के ब्रावो कई वर्षों से सुपर किंग्स की टीम का अहम हिस्सा रहे हैं. वह 17 अक्टूबर को शारजाह में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ अंतिम ओवर में गेंदबाजी के लिए नहीं उतर सके थे.
कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने इसके बाद गेंद रवींद्र जडेजा को सौंपी, जिनके ओवर में अक्षर पटेल ने तीन छक्के लगातार दिल्ली को जीत दिलाई.
सुपर किंग्स के सीईओ काशी विश्वनाथन ने पीटीआई से कहा, ‘ड्वेन ब्रावो ग्रोइन की चोट के कारण आईपीएल से बाहर हो गए हैं.ब्रावो सुपर किंग्स की ओर से छह मैच खेले और दो पारियों में सात ही रन बना सके. उन्होंने हालांकि छह विकेट चटकाए और इस दौरान 8.57 रन प्रति ओवर की गति से रन दिए.
सुपर किंग्स की टीम 10 मैचों में सात हार के साथ प्ले ऑफ की दौड़ से लगभग बाहर हो गई है और फिलहाल अंक तालिका में अंतिम स्थान पर चल रही है. इससे पहले सुपर किंग्स के सीनियर खिलाडिय़ों सुरेश रैना और हरभजन सिंह ने निजी कारणों से मौजूदा टूर्नामेंट में नहीं खेलने का फैसला किया, जिससे टीम कमजोर हुई
टीम को कप्तान धोनी और केदार जाधव जैसे सीनियर खिलाडिय़ों के खराब फॉर्म का खामियाजा भी भुगतना पड़ा.

Related Articles

Back to top button