खेल

हार के बाद सीएसके के कोच स्टीफन फ्लेमिंग का फूटा गुस्सा

दुबई/दि.११– चेन्नई सुपरकिंग्स के मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग (Stephen fleming) ने अपनी टीम के उम्रदराज बल्लेबाजों से बेहतर प्रदर्शन का आग्रह करते हुए कहा कि अगर उनकी टीम इसी तरह से खेलती रही तो उनके लिये प्लेऑफ में पहुंचना दूर की कौड़ी हो जाएगा. चेन्नई को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ शनिवार को 37 रन से हार का सामना करना पड़ा.
यह पिछले सात मैचों में उसकी पांचवीं हार है. चेन्नई की टीम की टीम की औसत उम्र 30 वर्ष से अधिक है और उसकी अगुवाई 39 वर्षीय महेंद्र सिंह धोनी कर रहे हैं. फ्लेमिंग ने मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा, ”अगर हमें अपने दो विदेशी खिलाडिय़ों से शीर्ष क्रम में अच्छी शुरुआत नहीं मिलती है तो हमारी स्थिति खराब हो जा रही है. इसलिए हम सकारात्मक समाधान ढूंढ रहे हैं. हम बीच के ओवरों में अधिक बेहतर प्रदर्शन करने पर ध्यान दे रहे हैं.
न्यूजीलैंड के इस पूर्व कप्तान से पूछा गया कि क्या यह उनके कार्यकाल का सबसे चुनौतीपूर्ण समय है और क्या उनकी टीम के प्लेऑफ में पहुंचने की संभावना है, उन्होंने कहा, ”अगर हमने ऐसा ही खेलना जारी रखा तो प्लेऑफ दूर की कौड़ी बन जाएगा.
फ्लेमिंग ने कहा, ”यदि कुछ अन्य कारकों पर गौर करते हो तो यह उम्रदराज टीम है. इसके अलावा परिस्थितियां है. इस स्तर पर स्पिनर अपनी थोड़ी भूमिका निभा रहे हैं, लेकिन वे वैसी महत्वपूर्ण भूमिका नहीं निभा रहे हैं जिसके कि हम आदी रहे हैं.

Related Articles

Back to top button