खेल

भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के लिये इंग्लैंड की टीम घोषित

जो रूट टीम से बाहर

नई दिल्ली/दि. २१ –  इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने भारत के खिलाफ होने वाली 3 मैच की एकदिवसीय सीरीज के लिये टीम घोषित कर दी है. सबसे बड़ी बात ये है कि टेस्ट कप्तान जो रूट को वनडे टीम में मौका नहीं दिया गया गया है. चोट की वजह से जोफ्रा आर्चर भी टीम में नहीं शामिल किये गये हैं.
इयोन मोर्गन (कप्तान), मोईन अली, जॉनी बेयरस्टो, सैम बिलिंग्स, जोश बटलर, सैम करन, टॉम करन, लियाम लिविंग्स्टोन, मैट पकिर्ंसन, आदिल राशिद, जेसन रॉय, बेन स्टोक्स, रीस टॉपली, मार्क वुड.
टेस्ट और टी-20 की तरह वनडे सीरीज के लिए पुणे का महाराष्ट्र क्रिकेट संघ (MCA) स्टेडियम बायो बबल बनेगा. तीन मैचों की वनडे सीरीज के सभी तीन मैच-23, 26 और 28 मार्च को पुणे के इसी स्टेडियम में खेले जाएंगे. वनडे सीरीज में भी दर्शक मैदान में नहीं दिखेंगे.
वनडे सीरीज में इंग्लैंड की टीम अपनी इज्जत बचाने उतरेगी. टेस्ट और टी-20 में उसे भारत के हाथों करारी हार झेलनी पड़ी है. तीन मैच की वनडे सीरीज में इंग्लैंड पूरे जोश और ताकत के साथ भारत को चुनौती देना चाहता है.
कवर के रूप में रहेंगे 3 खिलाड़ी
इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड की तरफ से कहा गया है कि जैक बॉल, डेविड मलान और क्रिस जॉर्डन पूरी वनडे सीरीज में इंग्लैंड की टीम के कवर के रूप में रहेंगे. इन तीनों खिलाड़ियों के टीम में जगह नहीं मिली है. जॉर्डन और मलान टी-20 सीरीज में टीम के अहम सदस्य थे.

Related Articles

Back to top button