खेल

एलपीएल में जलवा दिखाएंगे पूर्व ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी

गाले ग्लेडिएटर्स का बनेंगे हिस्सा

नई दिल्ली/दि.२२- पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी लंका प्रीमियर लीग के पहले सीजन में जलवा दिखाने के लिए तैयार हैं. शाहिद अफरीदी एलपीएल में गाले ग्लेडिएटर्स की ओर से खेलेंगे और उन्हें टीम की कमान भी दी गई है. गाले ग्लेडिएटर्स ने सोशल मीडिया वेबसाइट ट्विटर के जरिए अफरीदी को कप्तान बनाए जाने का एलान किया है.
शाहिद अफरीदी ने हाल ही में पाकिस्तान सुपर लीग के प्लेऑफ मुकाबलों में हिस्सा लिया था. अफरीदी इन मुकाबलों में गेंद से कमाल दिखाने में कामयाब रहे, लेकिन उनका बल्ला शांत ही रहा. अफरीदी ने मुलतान सुल्तान की ओर से खेलते हुए तीन विकेट लिए और 13 रन बनाए.
एलपीएल को लेकर श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने जीरो टॉलरेंस नीति का एलान किया है. श्रीलंका की एंटी करप्शन यूनिट आईसीसी की एंटी करप्शन यूनिट के साथ मिलकर काम कर रही है. एलपीएल के दौरान ये दोनों यूनिट होटल से लेकर मैदान पर पूरी नजऱ बनाए रखेंगी. एंटी करप्शन यूनिट पहले ही साफ कर चुकी हैं कि अगर कोई खिलाड़ी या अधिकारी भ्रष्टाचार के मामले में पकड़ा जाता है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. बता दें कि लंका प्रीमियर लीग का पहला सीजन 26 नवंबर से शुरू होने जा रहा था. एलपीएल को हालांकि सीजन की शुरुआत से पहले ही क्रिस गेल, मलिंगा जैसे खिलाडिय़ों के पीछे हटने की वजह से बड़ा झटका लगा है. लंका प्रीमियर लीग का फाइनल मुकाबला 16 दिसंबर को खेला जाएगा.

Related Articles

Back to top button