खेल

उनकी टीम बड़ी साझेदारियां नहीं कर पाई

डेविड वॉर्नर ने कहा

शारजाह/दि.५ – शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए आईपीएल के 17वें मैच में मुंबई इंडियंस के हाथों मात खाने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर ने कहा कि उनकी टीम साझेदारियां नहीं कर पाई इसिलए मैच हार गई.
मैच के बाद वॉर्नर ने कहा, ‘आंकड़ों को देखें तो उनके दो अनुभवी गेंदबाजों ने मध्य के ओवरों में अच्छी गेंदबाजी की. यह विकेट दिन में थोड़ी धीमी रहती है. 209 रनों का लक्ष्य होते हुए हमने सोचा था कि 10 रन की रनरेट लेकर चलेंगे, लेकिन हम साझेदारी नहीं कर सके.
भुवनेश्वर कुमार पिछले मैच में चोटिल हो गए थे जो इस मैच में नहीं खेले. वॉर्नर ने तेज गेंदबाजी में दो बदलाव किए.
इस पर वार्नर ने कहा, ‘दो नए खिलाड़ी आज के मैच में आए, भुवनेश्वर भी चोटिल हैं. मैंने गिना था कि आखिरी के ओवर में तकरीबन सात या आठ फुलटॉस गेंदें फेंकी गईं. रणनीति को लागू करने में हम पीछे रहे.
बता दें कि मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में पांच विकेट खोकर 208 रन बनाए थे. हैदराबाद को मुकाबले में अच्छी शुरुआत मिली. कप्तान डेविड वॉर्नर ने जोरदार 60 रनों की पारी खेली लेकिन टीम को जीत दिलाने में नाकाम रहे और हैदराबाद 20 ओवरों में सात विकेट खोकर 174 रन ही बना सकी. इसी के साथ हैदराबाद को इस सीजन में अपनी तीसरी हार मिली है.

Related Articles

Back to top button