खेल

भारत-इंग्लैंड वनडे सीरीज खाली स्टेडियम में होगी, पुणे में ही आयोजन

पुणे/दि.२७ –  टेस्ट और पांच मैचों की टी 20 सीरीज के बाद भारत और इंग्लैंड को तीन मैचों की वनडे सीरीज में भिड़ना है. ये सभी मुकाबले 23 मार्च से पुणे में ही आयोजित किये जाएंगे. खबरें चल रही थी कि कोरोना वायरस की वजह से इन तीनों मैचों का आयोजन स्थल बदला जा सकता है लेकिन महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने पुणे में वनडे सीरीज आयोजित करने की इजाजत दे दी है.
क्रिकेट नेक्स्ट की एक्सक्लूसिव खबर के मुताबिक महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने खाली स्टेडियम में वनडे सीरीज को आयोजित करने की इजाजत दी है. पिछले कुछ दिनों में पुणे में कोरोना के मामले में बढ़े हैं. जिस वजह से आशंका जताई जा रही थी कि सीरीज का आयोजन स्थल बदल सकता है. हालांकि ऐसा हुआ नहीं. बता दें गुरुवार को पुणे में 1542 नए कोरोना केस सामने आए और 8 लोगों की जान गई.

 

  • भारत-इंग्लैंड वनडे सीरीज का कार्यक्रम

भारत और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला 23 मार्च को होगा. दूसरा मैच 26 मार्च और तीसरा मुकाबला 28 मार्च को खेला जाएगा. ये सभी मुकाबले डे-नाइट होंगे.
वनडे सीरीज से पहले दोनों टीमों के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज का आयोजन अहमदाबाद में होगा. पहला टी20 मैच 12 मार्च को होगा. दूसरा मुकाबला 14 मार्च, तीसरा मैच-16 मार्च, चौथा मैच-18 मार्च और आखिरी टी20 20 मार्च को खेला जाएगा.

Related Articles

Back to top button