खेल

आईपीएल का शेड्यूल ६ सितंबर को होगा घोषित

आईपीएल के चेयरमैन बृजेश पटेल ने किया स्पष्ट

नई दिल्ली/दि.५– इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) सीजन-13 की शुरुआत 19 सितंबर से होने जा रही है, लेकिन लगभग 2 हफ्तों का समय शेष रहने के बावजूद अब तक इस सत्र का शेड्यूल जारी नहीं हो सका है. पहले कयास लगाए जा रहे थे कि इसे 4 सितंबर को जारी किया जाएगा, लेकिन 5 सितंबर को आईपीएल के चेयरमैन बृजेश पटेल ने साफ कर दिया है कि इसका शेड्यूल 6 सितंबर को जारी किया जाएगा.
समाचार एजेंसी ने बृजेश पटेल के हवाले से लिखा, 19 सितंबर से शुरू होने वाले आईपीएल 2020 का शेड्यूल कल (रविवार को) जारी होगा. लेकिन अब खुद बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने आईपीएल के कार्यक्रम को जारी करने की तारीख बताई थी.
भारत में कोरोना के बढ़ते हुए मामलों की वजह से आईपीएल 2020 का आयोजन 19 सितंबर से 10 नवंबर तक यूएई के तीन शहरों, शारजाह, अबू धाबी और दुबई में होना है.
ये दूसरी बार है जब आईपीएल का आयोजन यूएई में हो रहा है, इससे पहले 2014 में देश में लोकसभा चुनावों की वजह से आईपीएल के पहले चरण का आयोजन यूएई में किया गया था. उससे पहले केवल एक बार 2009 में लोकसभा चुनावों की वजह से ही पूरे आईपीएल सीजन का आयोजन देश से बाहर साउथ अफ्रीका में किया गया था.

Related Articles

Back to top button