खेल

आईपीएल के आगामी सीजन में एमआई को हराना होगा मुश्किल

लिटिल मास्टर सुनील गावस्कर ने की भविष्यवाणी

नई दिल्ली/दि.३० -भारतीय पूर्व कप्तान और लिटिल मास्टर के नाम से मशहूर सुनील गावस्कर ने कहा है कि आगामी सीजन में रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस को हराना काफी कठिन होगा. गावस्कर का मानना है कि इंग्लैंड के खिलाफ हाल ही में संपन्न हुई वनडे और टी20 सीरीज में मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी फॉर्म में दिखाई दिए थे. सुनील गावस्कर ने स्टार स्पोर्ट्स पर कहा मुंबई इंडियंस को हराना बहुत मुश्किल होगा. हमने अभी उनके खिलाड़ियों को फॉर्म में आते हुए देखा. ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव और हार्दिक पांड्या. जिस तरह से उन्होंने आखिरी वनडे इंटरनेशनल में बल्लेबाजी की.
वहीं हार्दिक पांड्या को गेंदबाजी करता देख गावस्कर काफी खुश दिखे और इसे उन्होंने मुंबई इंडियंस के साथ टीम इंडिया के लिए भी अच्छा संकेत बताया. गावस्कर ने कहा जिस तरह से हार्दिक पांड्या ने वापसी की वह सिर्फ मुंबई इंडियंस के लिए ही नहीं भारतीय क्रिकेट के लिए भी अच्छा है. उन्हें 9 ओवर फेंकना महत्वपूर्ण था. इसका मतलब है कि वह 9 ओवर खेलने के लिए तैयार हैं. इसमें (विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल) अभी समय हैऔर यह जून में खेला जाना है. लेकिन जिस तरह से वह वापस आए हैं वह मुंबई और भारतीय क्रिकेट के लिए बहुत अच्छा है. बता दें, आईपीएल 2021 का आगाज गत विजेता मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच 9 अप्रैल को खेले जाने वाले मुकाबले से होगा.
मुंबई इंडियंस आईपीएल 2019 और 2020 का खिताब जीतकर यहां पहुंची है अगर इस बार भी वह खिताब जीतने में सफल रहती है तो वह आईपीएल के इतिहास की पहली टीम बन जाएगी जो हैट्रिक लगाते हुए लगातार तीन खिताब अपने नाम करेगी.

उन्होंने कहा था, गुरुद्वारा समिति को इसकी सूचना दी गई थी और उन्होंने हमें आश्वासन दिया था कि हमारे निर्देशों का पालन करेंगे और गुरुद्वारा परिसर के भीतर अपना कार्यक्रम करेंगे.
अधिकारी के अनुसार, जब सोमवार शाम को चार बजे गेट पर निशान साहब लाया गया तब कई लोगों ने बहस शुरू कर दी और गेट से लगभग 300 युवा बाहर निकल आए और उन्होंने पुलिसकर्मियों पर हमला किया.

Related Articles

Back to top button