खेल

मिशेल मार्श आईपीएल टूर्नामेंट से बाहर

  • एसआरएच को लगा तगड़ा झटका

  • मार्श के विकल्प जेसन होल्डर होंगे शामिल

दुबई/दि.२३– ऑस्ट्रेलिया और सनराइजर्स हैदराबाद (HRH) के ऑलराउंडर मिशेल मार्श (Allrounder Mitchell Marsh) रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ टीम के पहले मैच में टखने में चोट के कारण बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के बाकी टूर्नामेंट से बाहर हो गए.
मार्श के विकल्प के दौरान पर वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर को चुना गया है और उनके जल्द ही यूएई में सनराइजर्स की टीम से जुडऩे की उम्मीद है. सनराइजर्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर कहा, ”मिशेल मार्श” चोट के कारण बाहर हो गए हैं. हम उनके जल्द उबरने की कामना करते हैं. आईपीएल 2020 में जेसन होल्डर उनकी जगह लेंगे.
मार्श सोमवार को सनराइजर्स के पहले मैच में आरसीबी की पारी का पाचवां ओवर फेंकने आए थे. यह 28 साल का गेंदबाज हालांकि चार ही गेंद फेंक पाया क्योंकि अपनी दूसरी गेंद पर आरोन फिंच का ड्राइव रोकने के दौरान उनका दायां टखना मुड़ गया. वह इसके बाद सिर्फ दो और गेंद फेंक सके और लडख़ड़ाते हुए मैदान से बाहर चले गए.
यह दूसरा मौका है जब मार्श चोट के कारण आईपीएल से बाहर हो गए हैं. वह 2017 में भी कंधे की समस्या के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे. सनराइजर्स की ओर से 2014-15 सत्र में खेलने वाले होल्डर पिछली बार 2016 में कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से आईपीएल में खेले थे. वह हाल में कैरेबियाई प्रीमियर लीग में खेले थे.

Related Articles

Back to top button