खेल

क्रिकेट के बाद जासूसी करेंगे एमएस धोनी

मैदान से बाहर दिखेगा माही का सबसे अलग और नया अवतार

नई दिल्ली/दि. ७ – भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) बिना किसी को खबर किए अपने फैसले लेने और अपना काम करने के लिए जाने जाते रहे हैं. अब अपनी इसी अदा और आदत को धोनी एक नया अवतार देने वाले हैं. ये अवतार क्रिकेट के मैदान पर नहीं, बल्कि स्क्रीन पर दिखेगा. धोनी जल्द ही एक एक एनिमेटेड सीरीज लेकर आए रहे हैं, जो जासूसी पर आधारित होगी. ये भारत की पहली एनिमेटेड जासूसी सीरीज होगी और इसका नाम भी बेहद खास है- कैप्टन सेवन (Captain 7). अब ये समझना तो कोई बड़ी बात नहीं है कि इसका नाम ऐसा क्यों है. जाहिर तौर पर ये सीरीज खुद धोनी पर आधारित होगी.
अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से पिछले साल संन्यास के बाद धोनी के अलग-अलग कामों में हाथ आजमाने की खबरें आती रही हैं. ऐसी ही एक खबर आई थी धोनी के प्रोडक्शन हाउस शुरू करने की, जिसके तहत एक वेब सीरीज बनाने का एलान किया गया था. अब इस बात से पर्दा उठ चुका है कि ये वेब सीरीज क्या है और इसका नाम क्या होगा. धोनी के प्रो़डक्शन हाउस ‘धोनी एंटरटेनमेंट’ (Dhoni Emtertainment) ने अपने पहले खास प्रोजेक्ट का ऐलान कर दिया है.

  • धोनी का जासूसी रूप आएगा सामने

धोनी के क्रिकेट करियर और निजी जीवन को खुफिया रखने की आदत पर ही अब ‘माही’ एक खुफिया जासूस के अवतार में नजर आने वाले हैं. धोनी एंटरटेनमेंट ने बुधवार 7 अप्रैल को ऐलान किया कि ‘कैप्टन 7’ नाम से भारत का पहला एनिमेटेड स्पाय यूनिवर्स की शुरुआत की होगी, जो धोनी पर आधारित होगा. इस ऐलान के साथ ही इस सीरीज का लोगो भी जारी किया गया.

Related Articles

Back to top button