खेल

मुुंबई इंडियंस ने आईपीएल के १४ वें सीजन के लिए लांच की नई जर्सी

  • ब्रम्हांड की संरचना पर है आधारित

  • लीग की सबसे कामयाब टीम है मुंबई इंडियंस

मुंबई/दि.२७ – इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन के लिए मुंबई इंडियंस ने अपनी तैयारी तेज कर दी है. आईपीएल की सबसे कामयाब टीमों में से एक मुंबई इंडियंस ने नए सीजन के लिए जर्सी लॉन्च कर दी है. मुंबई इंडियंस की जर्सी में ब्रह्माण्ड की संचरना के पांच मूल तत्वों पृथ्वी, जल, अग्नि, वायु और आकाश का समावेश है. मुंबई इंडियंस का कहना है कि यह फ्रेंचाइजी के मूल्यों को दर्शाता है.
जर्सी के बारे मुंबई इंडियंस ने कहा, मुंबई इंडियंस ने हर साल एक विरासत को आगे बढ़ाया है, जो हमारे मूल मूल्यों और विचारधाराओं पर आधारित है. हमारे पांच आईपीएल खिताब इन मूल्यों के लिए हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाते है. हम इस साल अपनी जर्सी के माध्यम से इसे दिखा पा रहे हैं.
पहले की तरह नीले रंग की इस जर्सी में गोल्डन रंगों का ज्यादा इस्तेमाल है. गत चैम्पियन टीम आईपीएल में अपने अभियान का आगाज नौ अप्रैल को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ करेगी.
मुंबई इंडियंस इंडियन प्रीमियर लीग के इतिहास की सबसे कामयाब टीम है. मुंबई इंडियंस ने 2013, 2015, 2017, 2019 और 2020 में आईपीएल के खिताब पर कब्जा जमाया है. मुंबई इंडियंस के अलावा चेन्नई सुपर किंग्स ने तीन बार आईपीएल का खिताब अपने नाम किया है. खास बात है कि मुंबई इंडियंस ने पांचों बार रोहित शर्मा की अगुवाई में खिताब पर कब्जा जमाया है. इस सीजन में भी मुंबई इंडियंस की टीम रोहित शर्मा की अगुवाई में ही मैदान पर उतरेगी.

Related Articles

Back to top button