खेल

टीम इंडिया में शामिल होंगे राहुल चाहर!

12 मार्च से भारत और इंग्लैंड के बीच होगी T20

नई दिल्ली दि ९ – 12 मार्च से भारतीय क्रिकेट टीम को इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज का आगाज करना है लेकिन उससे पहले बड़ी खबर ये है कि टीम में एक और खिलाड़ी की एंट्री हो सकती है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक राहुल चाहर (Rahul Chahar) को भारतीय टी20 टीम में मौका मिल सकता है. राहुल चाहर को सेलेक्टर्स ने इससे पहले नजरअंदाज कर दिया था लेकिन अब वरुण चक्रवर्ती और राहुल तेवतिया की फिटनेस को ध्यान में रखते हुए ध्यान राहुल चाहर पर गया है.
बता दें राहुल चाहर इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान टीम इंडिया के साथ स्टैंडबाई खिलाड़ी के तौर पर जुड़े हुए थे. 8 मार्च को उन्होंने अहमदाबाद में ही टीम इंडिया के साथ प्रैक्टिस भी की लेकिन उन्हें टी20 सीरीज के लिए नहीं चुना गया. हालांकि अब क्रिकबज की रिपोर्ट के मुताबिक राहुल चाहर टी20 टीम में आ सकते हैं.
भारत के लिए एक टी20 मैच खेल चुके राहुल चाहर ने आईपीएल 2020 में मुंबई इंडियंस के लिए अच्छा प्रदर्शन किया था. राहुल चाहर ने 2019 में वेस्टइंडीज के खिलाफ डेब्यू भी किया लेकिन इसके बाद उन्हें मौका नहीं मिल सका. इंग्लैंड सीरीज में भी उनपर वरुण चक्रवर्ती और राहुल तेवतिया को तरजीह दी गई लेकिन क्रिकबज की रिपोर्ट के मुताबिक पिछले महीने बैंगलोर में हुए फिटनेस टेस्ट में ये दोनों खिलाड़ी फिटनेस टेस्ट में फेल हो गए थे. बता दें राहुल तेवतिया भी इस वक्त टीम इंडिया के साथ अहमदाबाद में हैं लेकिन उनके दूसरे फिटनेस टेस्ट की रिपोर्ट अबतक सामने नहीं आई है. वरुण चक्रवर्ती टीम इंडिया के साथ प्रैक्टिस करते नहीं दिखे हैं और ऐसी खबरें हैं कि उन्हें बैंगलोर में स्थित एनसीए में भेजा गया है.

 

Related Articles

Back to top button