खेल

शाहरुख खान ने MS DHONI और रोहित शर्मा को IPL के लिए दी शुभकामनाएं

6 फीट दूर से..दें आलिंगन

नई दिल्ली/दि.१९– आईपीएल (IPL – 2020) के पहले मैच में चेन्नई और मुंबई की टीम एक दूसरे के खिलाफ मैदान पर उतरने वाली है. पिछले फाइनल में दोनों टीमों के बीच मुकाबला हुआ था जिसमें मुंबई इंडियंस की टीम को जीत मिली थी. एक बार फिर फैन्स महामुकाबले का बेसर्बी से इंतजार कर रहे हैं. आईपीएल के आगाज से पहले किंग खान शाहरूख खान ने ट्वीट कर दोनों टीमों को शुभकामनाएं दी है. शाहरूख ने ट्वीट में धोनी और रोहित शर्मा को ऑल द बेस्ट कहा है और साथ ही अपने चिरपरिचित अंदाज में मैच के लिए शुभकामनाएं भी दी है. बॉलीवुड के किंग खान ने ट्वीट में लिखा सभी को शुभकामनाएं, आज के मैच के लिए, सभी खिलाडिय़ों को स्वस्थ रहने और अच्छे खेल की कामना करता हूं, टूर्नामेंट में अच्छा करें, रोहित और धोनी अच्छा परफॉर्मेंस करें इसकी शुभकामनाएं. आपको देखने का इंतजार अब नहीं कर सकता, 6 फीट दूर से बड़ा आलिंगन.
बता दें कि आईपीएल में शाहरूख खान की टीम केकेआऱ भी शामिल हैं. कोलकाता ने आईपीएल का खिताब दो बार जीता है. टीम के मालिक शाहरूख आईपीएल के दौरान काफी एक्टिव रहते हैं और अपनी टीम के लिए लगातार ट्वीट करते रहते हैं.
कोलकाता नाइट राइड़र्स ने 2012 और 2014 में खिताब जीतने का कमाल किया था. 2019 में हालांकि टीम का परफॉर्मेंस उम्मीद के अनुरूप नहीं रहा था, इस बार केकेआऱ की टीम में इयोन मॉर्गन जैसे खिलाड़ी को शामिल किया गया है. देखना दिलचस्प होगा कि कुछ परिवर्तन के साथ इस बार कोलकाता किस तरह का परफॉर्मेंस कर पाती है. कोलकाता टूर्नामेंट में अपना पहला मैच 23 सितंबर को मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलेगी.

Related Articles

Back to top button