खेल

आईपीएल में हरभजन सिंह के खेलने पर सस्पेंस कायम

सीएसके टीम सूत्रों से मिली जानकारी

नई दिल्ली/दि.३- आईपीएल (IPL) में हरभजन सिंह के खेलने पर सस्पेंस कायम है. पहले के प्लान के मुताबिक 1 सितंबर को उन्हें दुबई पहुंचना था. लेकिन वो अब तक दुबई नही पहुंचे हैं. चेन्नई सुपर किंग्स की टीम की तरफ से इसकी वजह नही बताई गई है.
बता दें कि इससे पहले चेन्नई की टीम 21 सितंबर को चेन्नई से चार्टर्ड विमान में दुबई पहुंची थी तब हरभजन सिंह टीम के साथ नही गए थे और उन्होंने बताया था कि व्यक्तिगत कारणों से वह बाद में टीम से जुड़ेंगे. बाद में टीम सूत्रों से भी पता चला था कि भज्जी 1 तारीख को दुबई पहुंच जाएंगे.
आज 3 तारीख है और हरभजन सिंह कब टीम से जुड़ेंगे ये बात न टीम की तरफ से बताई गई है और न इस पर भज्जी ने ही खुद कुछ साफ-साफ बताया है.
भारत के महान स्पिनर हरभजन सिंह और चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ काशी विश्वनाथन दोनों से ही मैसेज के जरिए ये सवाल किया था लेकिन अब तक कोई जवाब नहीं आया है.टीम सूत्रों की मानें तो भज्जी के बिना ही खेलने के लिए तैयारी भी चल रही है. नियम ये है कि कोई भी खिलाड़ी दुबई पहुंचने के बाद 6 दिनों तक क्वारंटीन में रहेगा और हरभजन इसके बाद अगर पहुंचते हैं तो उनके पास अभ्यास करने के लिए ज़्यादा समय नही होगा.

Related Articles

Back to top button