खेल

टी-20 वर्ल्डकप में भी विराट कोहली करेंगे ओपनिंग ?

रोहित शर्मा ने दिया जवाब

नई दिल्ली/दि. २१ – भारत और इंग्लैंड के बीच खेली गई टी-20 सीरीज में भी भारत की जीत हुई. इस सीरीज में भारत के लिये सबसे ज्यादा रन कप्तान विराट कोहली ने बनाए और वे मैन ऑफ द सीरीज रहे. आखिरी टी-20 में विराट कोहली ने रोहित शर्मा के साथ पारी की शुरुआत करके भारत की जीत की नींव रख दी थी. अब कयास लगाए जा रहे हैं कि ये दोनों खिलाड़ी आगामी टी-20 विश्वकप में भी इसी किरदार में नजर आ सकते हैं.

  • रोहित शर्मा ने विराट संग ओपनिंग करने पर कही बड़ी बात

लिमिटेड ओवर क्रिकेट में भारतीय टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा ने इंग्लैंड पर भारत की जीत के बाद कई अहम बातें कहीं. उन्होंने कहा कि अगर इससे टीम को फायदा होता है तो मैं ऐसा करने के लिए तैयार हूं.रोहित और विराट कोहली ने इंग्लैंड के खिलाफ पांचवें और आखिरी टी20 मैच में पारी की शुरुआत करते हुए पहले विकेट के लिये केवल 9 ओवर में ही 94 रन जोड़ दिये थे. विराट ने भी कल कहा था कि मैने कई पोजीशन पर बैटिंग की है और आईपीएल में मैं सलामी बल्लेबाजी करता हूं. वर्ल्डकप के लिहाज से ठीक रहेगा, वही हम करेंगे. भारत को विनिंग बैटिंग ऑर्डर की जरूरत

उल्लेखनीय है कि भारतीय टीम हर टी-20 में अलग बैटिंग ऑर्डर के साथ बल्लेबाजी करने उतरी है. एक मैच में राहुल और शिखर धवन ने ओपनिंग की तो वहीं दूसरे में राहुल और ईशान किशन ने पारी की शुरुआत की. फिर अगले मैच में ईशान किशन को नंबर 3 पर भेजा गया. बाद में सूर्यकुमार नंबर 3 पर बल्लेबाजी कर रहे थे.

Related Articles

Back to top button