खेल

वीरेंद्र सहवाग ने बैंगलोर के गेंदबाजों का उड़ाया मजाक

वॉर्नर और बेयरस्टो पर भी साधा निशाना

नई दिल्ली/दि.२९– आईपीएल (IPL) में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मुंबई इंडियंस (MI) के बीच हुआ मैच बेहद रोमांचक रहा. सुपर ओवर तक गए इस मुकाबले में कोहली की सेना ने मुंबई के धुरंधरो को मात दी और इसी के साथ बैंगलोर ने टूर्नामेंट में अपनी दूसरी जीत दर्ज की.
मुंबई और बैंगलोर के बीच खेला गया ये मुकाबला सुपर ओवर तक पहुंचता ही नहीं लेकिन बैंगलोर के गेंदबाजों ने डेथ ओवर्स में टीम की लंका लगा दी वहीं आरसीबी की फील्डिंग भी बेहद खराब रही. मुंबई ने इसका फायदा उठाया और आखिरी चार ओवर में 80 रन जोड़कर मैच को सुपर ओवर तक ले गए.
भारत के पूर्व स्टार बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने आरसीबी की इसी खराब डेथ बॉलिंग का खूब मजाक उड़ाया है. सहवाग ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है. उस वीडियो में सहवाग ने पूरे मैच का विश्लेषण किया है लेकिन मजेदार अंदाज में. इस वीडियो में ये दिग्गज मैच पर स्टैंड अप कॉमेडी करते नजर आ रहे है. वीरेंद्र सहवाग ने अपने इस वीडियो का नाम रखा है चीकू की सरकार और अपने इस कार्यक्रम को नाम दिया है ‘वीरू की बैठक. इस पूरी वीडियो में वीरू अपने मस्त अंदाज में दिख रहे है. उन्होंने आरसीबी की खराब गेंदबाजों के अंतिम ओवरों में रन लुटाने पर काफी मजे लिए. उन्होंने कहा कि, ‘जिंदगी में अगर इंटरटेनमेंट चाहिए तो किसी चीज पर भरोसा करो या न करो लेकिन रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की डेथ बोलिंग पर भरोसा जरूर करो. क्योंकि जीते हुए मैच को ये सुपर ओवर तक ले जाते हैं. खैर, चीकू की टीम यह मैच जीत गई पिछले साल की चैम्पियन के खिलाफ.
वहीं इस वीडियो में जय हो चीकू सरकार, जय हो चीकू सरकार भी बोलते नजर आ रहे हैं. इसके अलावा वीरेंद्र सहवाग ने इसमें आज के मैच पर भी कई बाते बोली है. उन्होंने डेविड वॉर्नर को रॉक और जॉनी बेयरस्टो को अंडरटेकर बुलाया है और इन दोनों खिलाडिय़ों का भी खूब मजाक बनाया. इतना ही नहीं सहवाग ने इस हैदराबाद की टीम को पृथ्वी शॉ से बचकर रहने की सलाह भी दी है. बता दें कि ये वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है और फैन्स इसे काफी पसंद कर रहे है.

Related Articles

Back to top button