अमरावतीमुख्य समाचार

मोर्शी-वरुड तहसील के कामों के लिए 1 करोड 48 लाख की निधि

विधायक देवेंद्र भुयार के प्रयास सफल

मोर्शी/प्रतिनिधि दि.27 – मोर्शी र्निवाचन क्षेत्र के महत्वपूर्ण रास्तों के नूतनीकरण व दुरुस्ती के लिए 1 करोड 48 लाख रुपए की निधि शासन व्दारा मंजूर की गई. विधायक भुयार व्दारा निधि के लिए प्रयास किए गए थे जिसमें यह निधि शासन व्दारा मंजूर की गई. ऐसी जानकारी विधायक देवेंंद्र भुयार ने दी शासन व्दारा मंजूर की गई इस निधि से मोर्शी र्निवाचन क्षेत्र के ग्रामीण रास्तों की दुरुस्ती की जाएगी. इन रास्तों पर बडे-बडे गढ्ढे पड जाने की वजह से नागरिकों को आवागमन में परेशानियों का सामना करना पड रहा था वहीं गांव के नागरिक, किसान, व्यापारी, विद्यार्थियों को भी दिक्कतें हो रही थी.
इन क्षेत्रों के रास्ते व पुलों की मरम्मत किए जाने की मांग नागरिकों व्दारा की जा रही थी. जिसमें नागरिकों की मांग को गंभीरता से लेते हुए विधायक देवेंंद्र भुयार ने रास्तों के कामों के लिए 1 करोड 48 लाख रुपए की निधि उपलब्ध करवायी गई. विधायक देवेंद्र भुयार ने इन पुलों व रास्तों की मरम्मत के लिए ग्रामविकास मंत्री हसन मुश्रिफ को प्रस्ताव भिजवाकर चर्चा की थी. राज्य के ग्राम विकास मंत्री हसन मुश्रिफ ने प्रस्ताव की दखल लेकर यह निधि उपलब्ध करवायी है.
इस निधि से वरुड-मोर्शी तहसील स्थित रामा में 47 लाख रुपए का रास्ता, हिवरखेड यावली में 21 लाख रुपए, उराड से लोहद्रारामा 27 लाख रुपए का रास्ता, नटाला से हिवरखेड पहुंच मार्ग को जोडने वाला रास्ता 15 लाख रुपए, उदापुर मेंढी से नए देउतवाडा का 25 लाख रुपए का रास्ता, काटी से गढेगांव 20 लाख रुपए का रास्ता, मालखेड से एकदरा पहुंच मार्ग को जोडने वाला 10 लाख रुपए का रास्ते की मरम्मत की जाएगी. इन सभी विकास कार्यो के लिए 1 करोड 48 लाख रुपए की निधि उपलब्ध करवायी गई है. इन सभी विकास कार्यो के लिए निधि उपलब्ध करवाए जाने पर नागरिकों ने देवेंद्र भुयार का आभार व्यक्त किया है.

Related Articles

Back to top button