अमरावतीमुख्य समाचार

जिला अदालत में सभी जजों व स्टाफ की १०० फीसदी उपस्थिति

कामकाज में अब भी सोशल डिस्टेंसिंग के नियम कडाई से लागू

अमरावती प्रतिनिधि/दि.७ – विगत लंबे समय से कोरोना संक्रमण के खतरे को देखते हुए स्थानीय जिला व सत्र न्यायालय परिसर में न्यायाधीशों सहित अधिकारियों व कर्मचारियों की उपस्थिति का प्रमाण घटाया गया था. किंतु अब पांच माह बाद अदालतें सभी न्यायाधीशों एवं शत-प्रतिशत कर्मचारी संख्या के साथ कामकाज करना शुरू करने जा रही है.
हालांकि अब भी अदालत परिसर में कोरोना संक्रमण के खतरे को देखते हुए कई तरह के प्रतिबंध बेहद कडाई के साथ जारी रहेंगे. जिसके तहत बेहद जरूरी रहने पर पक्षकारों की वीडियो
कॉन्फ्रेसिंग के जरिये पेशी होगी तथा किसी भी पक्षकार को अदालत परिसर में प्रत्यक्ष उपस्थित रहने की अनुमति नहीं दी जायेगी. इसके अलावा वकीलों को भी अदालत में काम रहने पर ही न्याय मंदिर भवन के भीतर प्रवेश दिया जायेगा और फिलहाल बार रूम पूरी तरह से बंद रहेंगे. जानकारी के मुताबिक जिला अदालत में फिलहाल रोजाना प्रात: ११ से २ बजे तक ही कामकाज होगा और यहां पर सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का कडाई के साथ पालन करतें हुए अदालत परिसर में प्रवेश करनेवाले हर एक व्यक्ति को सैनिटाईजेशन की प्रक्रिया से होकर गुजरना होगा और हर एक के मोबाईल में आरोग्य सेतु एॅप को डाउनलोड किया जाना बेहद जरूरी रहेगा.

Related Articles

Back to top button