अमरावतीमुख्य समाचार

धारणी में वाहन समेत 13 किलो गांजा पकडा

एक आरोपी को लिया हिरासत में, दूसरा फरार

अमरावती प्रतिनिधि/दि.17 – धारणी पुलिस ने धरनमहु से बैरागड मार्ग से मोटरसाइकिल पर गांजा/कैनाबीस नशिला पदार्थ ले जा रहे युवक को पकडा. हालांकि पुलिस को चकमा देकर दूसरा आरोपी फरार हो गया. पुलिस ने दुपहिया समेत 13 किलो गांजा जब्त किया.
मिली जानकारी के अनुसार धारणी पुलिस के उपनिरीक्षक मंगेश भोयर को गुप्त सूचना मिली थी कि एक युवक काले कलर की मोटरसाइकिल से गांजा कैनाबीस नशीला पदार्थ लेकर जा रहे है. जिसके बाद उपनिरीक्षक मंगेश भोयर ने इस बारे में प्रभारी अधिकारी सहायक पुलिस अधिक्षक निकेतन कदम को जानकारी दी. सहायक पुलिस अधिक्षक ने अधिकारी व कर्मचारियों की एक स्वतंत्र टीम तैयार कर धारनमहु से बैरागढ मार्ग पर आज सुबह जाल बिछाकर कार्रवाई की. इस समय दो युवक मोटरसाइकिल नंबर एमएच 27/एवी 9452 से आ रहे थे. जैसे ही उनको रोका तो मोटरसाइकिल पर सवार एक युवक जंगल की दिशा में भाग गया. वहीं गिरफ्तार किये गए युवक के पास से 13 किलो 560 ग्राम का गांजा/कैनाबीस कुल मूल्य 1 लाख 35 हजार 600 रुपयों सहित एक मोटरसाइकिल जब्त की. इस कार्रवाई में पुलिस ने गांजा और मोटरसाइकिल सहित 1 लाख 75 हजार 600 रुपयों का माल जब्त किया. धारणी पुलिस थाने में गांजा ला रहे युवक व उसके फरार साथी के खिलाफ धारा 20 एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की गई.

  • 30 हजार रुपयों का गांजा जब्त

अमरावती के गाडगे नगर विभाग की एसीपी टीम ने नागपुरी गेट थाना क्षेत्र में छापामार कार्रवाई करते हुए 3 किलो 50 ग्राम का गांजा जब्त किया.
मिली जानकारी के अनुसार नागपुरी गेट थाना क्षेत्र में आने वाले हैदरपुरा कब्रस्तान के पास रहने वाली एक महिला के घर में गांजा बिक्री होने की गुप्त सूचना गाडगे नगर के एसीपी विभाग को मिली थी. जिसके बाद बुधवार की देर शाम में गाडगे नगर एसीपी की टीम ने निजी वाहनों से नागपुरी गेट थाना क्षेत्र में पहुंचकर हैदरपुरा कब्रस्तान के पास रहने वाली महिला के घर छापामार कार्रवाई की. इस कार्रवाई के दौरान पुलिस ने घर से 3 किलो 50 ग्राम गांजा और नगद 230 रुपए सहित 30 हजार 230 रुपयों का माल जब्त कर नागपुरी गेट पुलिस थाने में महिला के खिलाफ अपराध दर्ज किया. इस मामले में नागपुरी गेट पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट की धारा 22, 22 के तहत अपराध दर्ज किया. मामले की जांच नागपुरी गेट के एएसआई गजानन विधाते कर रहे है.

Related Articles

Back to top button