अमरावतीमुख्य समाचार

ग्रामीण क्षेत्र के १७ आरोपी तडीपार

१८०० बदमाशों के खिलाफ प्रतिबंधात्मक कार्रवाई

  • त्यौहारों को लेकर ग्रामीण पुलिस हुई सतर्क

अमरावती प्रतिनिधि/दि.३० – आगामी नवरात्रोत्सव, दशहरा, दीपावली जैसे त्यौहारों के समय जिले भर में अमन और शांति बनी रहे इसके लिए सतर्कता बरतते हुए ग्रामीण पुलिस ने १७ लोगों को तडीपार करने के लिए एसडीएम के पास प्रस्ताव भेजा है.
प्रक्रिया पूरी होने के बाद उन्हें तडीपार किया जाएगा. इसी तरह सावधानी के तौर पर १८०० लोगों के खिलाफ प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की गई हैं. जिलेभर में अवैध तरीके से देशी, विदेशी शराब बिक्री, शराब तस्करी, चोरी, लूटपाट, हमले जैसी घटनाएं काफी तेजी से बढ रही है. हर रोज नई नई घटनाएं मीडिया के माध्यम से उजागर हो रही हैं. आरोपी त्यौहारों के समय विशेष तौर पर घटनाओं को अंजाम देते हैं. आगामी चंद दिन में नवरात्रोत्सव शुरु होने जा रहा है. दशहरा, दीपावली जैसे त्यौहार के समय में किसी भी तरह की अप्रिय घटना न हो इस बात को ध्यान में रखते हुए ग्रामीण पुलिस अधिक्षक डॉ.हरि बालजी एन (Dr. Hari Balji N) ने रिकॉर्डधारी बदमाशों की सूची बनाने के आदेश दिए थे. सभी पुलिस थाना निहाय सूची तैयार की गई है. फिलहाल जिले के १७ बदमाशों के खिलाफ तडीपारी का प्रस्ताव तैयार कर मंजूरी के लिए एसडीएम को सौंपा गया है.
तडीपारी की प्रक्रिया पूरी होने के बाद १७ आरोपियों को जिले से तडीपार किया गया हैं. इसी श्रृंखला में त्यौहारों के वक्त अप्रिय घटनाआें को कोई भी अंजाम न देने पाये, इस बाद में मद्देनजर १८०० लोगों के खिलाफ प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की गई. त्योैहार के समय जिले के प्रमुख स्थानों व संवेदनशील क्षेत्रों में भी पुलिस का तगडा बंदोबस्त लगाया जाएगा. जिसके लिए ग्रामीण पुलिस विभाग व्दारा पूरी तैयारी कर ली गई है.

Related Articles

Back to top button