अमरावतीमुख्य समाचार

शेख राजीक के 2 हत्यारे गिरफ्तार, अन्य 3 की तलाश जारी

पुरानी रंजिश के चलते चाकू से सपासप वार कर की थी हत्या

अमरावती /दि.30– बीती रात नागपुरी गेट पुलिस थाना क्षेत्र अंतर्गत रहमत नगर में कब्रस्तान के पास करीब 5 लोगों ने शेख राजीक शेख रहमान (40) को चाकू से सपासप वार करते हुए मौत के घाट उतार दिया था. रात करीब सवा 9 बजे के आसपास घटित इस घटना की जानकारी मिलते ही नागपुरी गेट पुलिस ने तुरंत हरकत में आकर अकरम शाह रज्जक शाह (37) तथा साकीब शाह उर्फ छोटू शफीक शाह (23, दोनो रहमत नगर निवासी) को गिरफ्तार किया. साथ ही अन्य 3 आरोपियों की सरगर्मी से तलाश करनी शुरु की.
जानकारी के मुताबिक विगत 2 अक्तूबर को शेख राजीक तथा अकरम शाह के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था और शेख राजिक ने अकरम शाह पर जानलेवा हमला किया था. जिसके चलते शेख राजीक के खिलाफ नागपुरी गेट पुलिस थाने में हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया. इसी बात की खुन्नस रखते हुए बीती रात 9.15 बजे के आसपास अकरम शाह ने अपने भानजे साकीब शाह उर्फ छोटू तथा अन्य 2-3 लोगों को साथ लेकर रहमत नगर कब्रस्तान के पास शेख राजीक को घेरा और सभी ने उस पर चाकू से वार किए. जिसके चलते उसकी मौके पर ही मौत हो गई. इस हत्याकांड की खबर मिलते ही नागपुरी गेट पुलिस तुरंत ही मौके पर पहुंची तथा घटनास्थल का पंचनामा करते हुए लाश को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. साथ ही हत्यारों की तलाश करनी शुरु की और देर रात अकरम शाह तथा साकीर शाह नामक दो आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए उनके की गई पूछताछ के आधार पर अन्य आरोपियों की खोजबीन करनी शुरु की गई.

* हत्या से चंद घंटे पहले एफबी पर अपनी फोटो पोस्ट की थी राजिक ने
जानकारी के मुताबिक शेख राजीक सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहा करता था और अक्सर ही एफबी स्टेटस पर अलग-अलग एप के जरिए तैयार किए गए अपने फोटो व वीडियो पोस्ट किया करता था. बीती रात ही शेख राजीक ने अपने फेसबुक स्टेटस पर अपनी एक फोटो पीले रंग की टीशर्ट पहनकर शेअर की थी और इसके कुछ ही घंटे बाद शेख राजीक की निर्ममतापूर्वक हत्या हो गई. मारे जाने के समय भी शेख राजीक वहीं पीली टीशर्ट पहने हुए था. जिसे पहने हुए वह एफबी स्टेटस पर दिखा था.

Related Articles

Back to top button