मुख्य समाचारयवतमाल

20 लाख की बैग उडाई

आज सुबह 11 बजे हुई घटना

यवतमाल प्रतिनिधि/दि.११ – बाभुलगांव के एक सराफा व्यापारी की 20 लाख का माल रहने वाली बैग चोरों ने उडाई. यह घटना आज गुरुवार की सुबह 11बजे के दौरान घटीत हुई.
बाभुलगांव निवासी सराफा व्यापारी सुरेश पारसमल वर्मा आज गुरुवार को सुबह हमेशा की तरह बैग लेकर अपने घर से शिवाजी चौक स्थित दुकान में आये. दुकान का ताला खोलते समय उन्हें पता चला कि ताले को गंदगी लगी है. जिससे उन्होंने अपने पास की बैग वहीं रखी और एक क्षण में ही चोरों ने यह बैग उडा दी. इस बैग में नगद व सोने चांदी के जेवरात इस तरह कुल 20 लाख रुपए का माल था. ऐसा कहा जाता है. इस बाबत तत्काल पुलिस को जानकारी दी गई. पुलिस ने घटनास्थल पहुंचकर आरोपी की तलाश शुरु की.
इस बीच पांच-छह वर्ष पहले सराफा व्यवसासी सुरेश वर्मा पर जानलेवा हमला हुआ था. उस समय वे हमेशा की तरह रात में दुकानबंद कर बैग में जेवरात डालकर घर पहुंचे थे. ऐन घर के पास उनपर हमला हुआ था. किंतु पडोसी मदत के लिए आने से हमलावर अंधेरे का फायदा लेकर भाग गए थे. उसके बाद वर्मा ने दुकान में ही तिजोरी तैयार कर उसमें जेवरात रखना शुरु किया था. अब लगभग पांच-छह वर्ष बाद फिर उनकी बैग चोरी गई. इस घटना से बाभुलगांव व्यापारियों में सनसनी मची हुई है.

Related Articles

Back to top button