मुख्य समाचारविदर्भ

22 कांग्रेस जिलाध्यक्ष भाजपा में आने आतुर

प्रदेशाध्यक्ष बावनकुले का धमाका

नागपुर/दि.27– भाजपा प्रदेशाध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले ने धमाका करते हुए दावा किया कि कांग्रेस के 22 जिलाध्यक्ष शीघ्र भारतीय जनता पार्टी जॉइन करेंगे. उन्होंने मंगलवार को यहां मीडिया से बातचीत में बताया कि अमरावती लोकसभा का पार्टी उम्मीदवार 4 अप्रैल को घोषित किया जायेगा. वे कांग्रेस विधायक डॉ. नामदेव उसेंडी के भाजपा में प्रवेश के पश्चात पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे.

बावनकुले ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर तगडा हमला करते हुए कहा कि 2047 तक तो राहुल गांधी भारत के प्रधानमंत्री नहीं बन सकते. किसी को राहुल के नेतृत्व पर विश्वास नहीं है. राहुल लगातार ओबीसी और जनजातीय लोगों को अपमानित कर रहे है. भारत जोडो यात्रा दौरान राहुल गांधी ने स्वाधीनता सेनानी विनायक दामोदर सावरकर का अपमान किया था.

बावनकुले ने कहा कि जो भी पार्टी में आना चाहता है, प्रत्येक का स्वागत है. कांग्रेस के बडे नेताओं को आत्मचिंतन करना चाहिए कि लोग हमें छोडकर क्यों जा रहे है. पांच बार के विधायक पदमाकर वलवी, आज डॉ. उसेंडी, उसके पूर्व अशोक चव्हाण कांग्रेस से निकलकर भाजपा में आए हैं. भाजपा नेता ने कहा कि आदिवासी लोगों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में गहरा विश्वास है. मोदी की बदौलत द्रौपदी मुर्मू पहली जनजातीय राष्ट्रपति बनी है.

Related Articles

Back to top button