अमरावतीमुख्य समाचार

तहसील में २५ तराफे किए गए जब्त

रेती चोरों के खिलाफ राजस्व विभाग व खोजी दस्ते की कार्रवाई

अमरावती/दि.५ – वर्धा नदी के तट पर तराफे की सहायका से रेती चोरी करनेवालों के खिलाफ राजस्व विभाग व जिला खोजी व बचाव दस्ते की टीम ने कार्रवाई करना शुरू किया है. आज की गई कार्रवाई में २५ तराफे जब्त किए गए.
बता दें कि धामणगांव रेलवे तहसील के वर्धा नदी के तट पर विटाला व चिंचोली के रेतीघाट से नदी में तराफे डालकर रेती तस्करी किए जाने की शिकायत प्राप्त हुई थीं. जिसके बाद उपविभागीय अधिकारी इब्राहिम चौधरी, तहसीलदार गौरव भालगट्टिया ने चांदूररेलवे उपविभाग के नायब तहसीलदार विलास वाढोणकर सहित विविध अधिकारी-कर्मचारियों का एक दल तैयार किया. वहीं जिला खोजी व बचाव टीम के जवानों को भी बुलाया गया. दोनों टीमों ने संयुक्त रूप से कार्रवाई की.
विटाला व चिंचोली परिसर में आज सुबह से ही यह कार्रवाई अभियान चलाया गया. वर्धा नदी तट पर तकरीबन चार किमी लंबाई परिसर में रेत तस्करी के लिए तराफ छोडे गए थे. टीम ने सभी २५ तराफे जब्त किए और फिर तराफों को नष्ट किया गया. जिलाधिकारी शैलेश नवाल, निवासी उपजिलाधिकारी डॉ. नितीन व्यवहारे के मार्गदर्शन में आपदा प्रबंधन कक्ष की ओर से हेमंत सरकटे, सचिन धरमकर, कौस्तुभ वैद्य, भूषण वैद्य, अमित घुले, आकाश निमकर, दीपक डोलस, उदय मोरे, योगेश गाडगे, शेख वाहिद की टीम ने यह कार्रवाई की.

Related Articles

Back to top button